PM MODI की जनसभा में जाने से पहले RSS कार्यकर्ताओं की उतारी गई काली टोपी

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 5:28 PM IST
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने वाराणसी दौरे पर बीएचयू के मैदान में लोगों के सामने भाषण दिया. पीएम का भाषण सुनने आ रहे लोगों का पुलिस प्रशासन ने कड़ाई से जांच भी किया. पुलिस ने काले रंग के कपड़े, मास्क और ब्लैक टोपी जिन लोगों ने पहना था. उसको उतरवाकर ही अंदर जाने दिया.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में प्रवेश से पहले आरएसएस कार्यकर्ता की काली टोपी उतारी गई. (फाइल फोटो)

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिवसीय वाराणसी के दौरे पर हैं. पीएम मोदी अपने इस वाराणसी दौरे के समय बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के आईआईटी मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया. प्रधानमंत्री के इस भाषण के दौरान पुलिस प्रशासन बीएचयू मैदान के अंदर से लेकर बाहर तक हर जगह सजग नजर आया. पीएम के संबोधन के दौरान कोई भी व्यक्ति कुछ उपद्रव ना करें. इसके लिए एंट्री गेट पर स्थानीय जिला पुलिस प्रशासन ने बहुत ही कड़ाई से जांच किया. प्रशासन ने लोगों के काले रंग के कपड़े, ब्लैक टोपी काला, मास्क उतरवा कर और उनके आईडी कार्ड को चेक करके अंदर जाने की अनुमति दे रही थी.

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनने के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) कार्यकर्ता भी बीएचयू के मैदान में पहुंचे. जिनमें से कई कार्यकर्ता संघ की वेशभूषा में भी थे. पुलिस प्रशासन ने तुरंत तेजी दिखाते हुए उनको भी रोका. उसके बाद पुलिस ने टोपी उतरवाकर अपने पास जमा कर लिया. तब जा कर आरएसएस कार्यकर्ता को मोदी की जनसभा में प्रवेश करने का मौका मिला.

यूपी में सरकार आज भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद से नहीं विकासवाद से चल रही- PM मोदी

इस जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी शहर वासियों को करोड़ों की सौगात दी है. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश के सीएम योगी की प्रशंसा की. इसके अलावा पीएम ने प्रदेश के स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्रों में हो रहे बदलाव का गुणगान किया. इस दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर जाकर उसका उद्घाटन किया. पीएम के भाषण के दौरान यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें