वाराणसी पहुंचे CM योगी की फ्लीट का एक ड्राइवर निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Apr 2021, 5:32 PM IST
  • शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री योगी के वाराणसी दौरे से पहले उनकी सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मियों और फ्लीट के चालकों का एंटीजेन किट से कोरोना जांच की गई. इसी दौरान पूरे हेलीपैड से लेकर फ्लीट में शामिल सभी गाड़ियों को सैनेटाइज किया गया. जांच के जब बीएचयू पर पहुंची फ्लीट की पायलट गाड़ी को चला रहे पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो खलबली मच गई.
सीएम योगी आदित्यनाथ प्रयागराज से वाराणसी दौरे पर बीएचयू पहुंचे.

वाराणसी- उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. ताजा मामला वाराणसी का है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी के दौरे में लगी फ्लीट का ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव मिला है. जिसके बाद उन्हें ड्यूटी से अलग कर दिया गया. साथ ही वह जिस गाड़ी को चला रहा था उसे भी फ्लीट से निकाल दिया गया. इसके बाद बाकी गाड़ियों को भी सैनेटाइज किया गया.

बताते चलें कि शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री योगी के वाराणसी दौरे से पहले उनकी सुरक्षा में लगे सभी पुलिसकर्मियों और फ्लीट के चालकों का एंटीजेन किट से कोरोना जांच की गई. इसी दौरान पूरे हेलीपैड से लेकर फ्लीट में शामिल सभी गाड़ियों को सैनेटाइज किया गया. जांच के जब बीएचयू पर पहुंची फ्लीट की पायलट गाड़ी को चला रहे पुलिसकर्मी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो खलबली मच गई.

वाराणसी : व्यापारी का अश्लील वीडियो बना मांगे 1 लाख रूपए, 2 पुलिसकर्मी अरेस्ट

मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे रोहनिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह की मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं हो पाई. हेलीपैड तक पहुंचने के बाद उन्हें लौटना पड़ा. इस बीच प्रयागराज से सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी दौरे पर बीएचयू पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री योगी विश्वविद्यालय परिसर स्थित केंद्रीय सभागार में कोविड-19 बचाव व रोकथाम को लेकर चल रहे प्रशासनिक व स्वास्थ्य विभाग की कार्रवाईयों व व्यवस्थाओं पर समीक्षा बैठक करेंगे.

ज्ञानवापी मस्जिद मामले में कोर्ट का पुरातात्विक सर्वेक्षण कराने का आदेश

टीकाकरण होने के बाद भी वाराणसी सीएमओ वीबी सिंह हुए कोरोना संक्रमित

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना चांदी चमका, क्या है आज का मंडी भाव

PM मोदी के गढ़ में इस गांव के लोगों को नहीं है कोरोना का खौफ, पूछो तो कहते हैं..

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर जिले में जारी हुई नई गाइडलाइन, जानें क्या हैं नियम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें