भेलूपुर के इंस्पेक्टर कारखास की हुई शिकायत, बिना हेलमेट और नंबररहित बाइक से करता है वसूली

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 3:33 PM IST
बिना हेलमेट और बिना नंबर के वसूली करने वाले भेलूपुर के इंस्पेक्टर कारखास की शिकायत की गई है. अमिताभ ठाकुर और डॉ. नूतन ठाकुर ने इस मामले में उच्चाधिकारी से निष्पक्ष जाँच करवा कर कार्रवाई की मांग की है.
भेलूपुर के इंस्पेक्टर कारखास की शिकायत की गई है.

वाराणसी. बुधवार को अमिताभ ठाकुर और डॉ. नूतन ठाकुर द्वारा एक व्यक्ति के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है जिसे उन्होंने भेलूपुर के इंस्पेक्टर कारखास बताया है. उन्होंने बताया कि आरोपी विनीत सिंह बिना हेलमेट और बिना नंबर की बाइक पर पूरे इलाके में इंस्पेक्टर के नाम पर वसूली करता है.

आपको बता दें कि वाराणसी के पुलिस कमिश्नर सहित अन्य अफसरों को भेजे पत्र में उन्होंने कहा कि प्राप्त जानकारी के अनुसार विनीत सिंह इंस्पेक्टर के कारखास बताये गए जो बिना हेलमेट और बिना नंबर की सफेद अपाचे से दिन भर पूरे इलाके में इंस्पेक्टर के नाम पर वसूली करते बताये गये हैं. उन्होंने कहा कि इलाके के तमाम लोग इनसे परेशान हैं. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इन पर कतिपय सफेदपोश नेताओं का हाथ है.

वैक्सीनेशन के दौरान लगे BJP बैनर का सपा ने किया विरोध, लगाया राजनीति करने का आरोप

इसके अलावा अमिताभ और नूतन ने यह भी कहा कि सूचनादाता ने इस संबंध में गुमनाम ट्वीट भी किया लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने इस मामले में उच्चाधिकारी से निष्पक्ष जाँच करवा कर कार्रवाई की मांग की है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें