संत रविदास जंयती के मौके पर वाराणसी पहुंचे भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद, मायावती को दी सलाह

Smart News Team, Last updated: Fri, 26th Feb 2021, 3:13 PM IST
  • संत रविदास जंयती के मौके पर भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद वाराणसी पहुंचे. पत्रकारों के द्वारा मायावती पर सवालों के जबाव में आजाद ने कहा, बुआ अब आराम करें, भतीजा अब काम करेंगा.
वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर निकलते भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद.

वाराणसी: भीम आर्मी के सस्थापंक और आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद शुक्रवार को रविदास जयंती के मौके पर वाराणसी पहुंचे. चंद्रशेखर आजाद दिल्ली से एयर इंडिया के विमान से सुबह 10:50 बजे वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए पत्रकारों से बात की. उन्होंने कहा कि वह संत रविदास जयंती के मौके पर मत्था टेकने और आशीर्वाद लेने आता हूं.

एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जबाव देते हुए आजाद ने कहा, कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में तैयारी के लिए समर्थकों संग बैठकर करके रणनीति तैयार करेंगे. उन्होंने वर्तमान योगी सरकार के बारे में सवाल पूछने पर कहा, योगी सरकार में उत्तर प्रदेश दलितों के लिए जंगल प्रदेश बन गया है, इस समय दलित सुरक्षित नहीं है हर रोज हत्या और बलात्कार जैसे घटनाएं हो रही है. इसके अलावा राहुल गांधी के उत्तर-दक्षिण भारतीयों के प्रश्न पर उन्होंने कहा, राहुल गांधी के लिए पहले देश रक्षा और देश प्रेम सर्वोपर्रि होना चाहिए.

अब दवाओं की उपलब्धता की जानकारी देगा मोबाइल ऐप

पत्रकारों के बसपा अध्यक्ष मायावती पर सवाल पूछने पर आजाद ने चुटकी लेते हुए कहा, बुआ जी अब आराम करें, भतीजे अब काम कर रहे है. वह शांति रखे, हम क्रांति करेंगे. वाराणसी के बावतपुर एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. उनके स्वागत के लिए सैकड़ों की सख्या में लोग पहुंच थे.

2 दिवसीय वाराणसी दौरे पर जाएंगे जेपी नड्डा, नए भाजपा मुख्यालय का करेंगे उद्घाटन

वाराणसी में बोले धर्मेंद्र प्रधान, क्यों बढ़ा रहे एलपीजी गैस के दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें