BHU एसोसिएट प्रोफेसर की रहस्यमय तरीके से मौत, पति नहीं थे घर पर मौजूद

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Jul 2021, 3:16 PM IST
  • बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में जैनेटिक साइंस की एसोसिएट प्रोफेसर डा. किरण सिंह की सोमवार को रहस्यमय तरीके से मौत हो गई है. डा. किरण की मौत के दौरान उनके पति घर पर मौजूद नहीं थे. 
बीएचयू प्रोफेसर की मौत.

वाराणसी. बीएचयू प्रोफेसर की सोमवार को उनके घर पर ही रहस्यमय तरीके से मौत हो गई. पहली दृष्टि में मामला आत्महत्या का माना जा रहाा है. बीएचयू में त्रिवेणी संकुल के पीछे स्टॉफ क्वाटर में ही 46 साल की डॉ. किरण की आग में जलने से मौत हो गई. जिस घर में प्रोफेसर रहती थीं उसके किचन में आग लगी थी. 

मिली जानकारी के अनुसार जहां आग लगी उस किचन का दरवाजा अंदर से बंद था. डॉ. किरण सिंह की 13 साल की बेटी प्रभा ने किचन से धुंआ निकलते हुए देखा था. घटना के समय प्रोफेसर किरण के पति डॉ. विवेक सिंह घर पर मौजूद नहीं थे. घटना की जानकारी त्रिवेणी संकुल के गार्ड और कुछ छात्राओं को दी गई. लोग प्रोफेसर को बचाने के लिए घर की तरफ भागे. 

घटना की जानकारी फैलते ही प्रॉक्टोरियल ऑफिस, पुलिस और दमकल को जानकारी दी गई. किचन का दरवाजा तोड़कर डॉ. किरण सिंह को बाहर निकाला गया लेकिन तबतक उनकी मौत हो गई थी. पुलिस ने प्रोफेसर किरण के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  

गड़बड़ी के कारण उड़ान नहीं भर सका इंडिगो का विमान, यात्रियों ने किया हंगामा 

एसीपी भेलूपुर सहित पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और फिलहाल के लिए फ्लैट को सील कर दिया गया है. पुलिस ने प्रोफेसर की बेटी से बात की जिसमें पता लगा कि माता-पिता में काफी विवाद होता था. डॉ. किरण बीएचयू के सरोजिनी छात्रावास की वार्डेन भी थी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें