बीएचयू के बीए सेकेंड इयर के छात्र से रिसर्च स्कॉलर ने की मारपीट, दोनों अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 10:44 AM IST
  • वाराणसी में बीएचयू के बीए के छात्र और रिसर्च स्कॉलर के बीच मारपीट हो गई. जिसके बाद लंका पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया.
बीएचयू के बीए सेकेंड इयर के छात्र से रिसर्च स्कॉलर ने की मारपीट, दोनों अरेस्ट

वाराणसी: बीएचयू  में एक छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोपी छात्र विश्वविद्यालय का ही शोध छात्र है.  बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के अर्थशास्त्र विभाग में मंगलवार दोपहर को बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अमित पांडेय को विश्वविद्यालय के ही एक शोधछात्र ने जमकर पीट दिया. मारपीट में अमित के चेहरे पर काफी चोटें आईं हैं. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों को हिरासत में ले लिया है. 

जानकारी के मुताबिक बीए द्वितीय वर्ष के छात्र अमित पांडेय का आरोप है कि आरोपी छात्र ने विभाग में घुसते ही उसके ऊपर डंडे से जोरदार हमलाकर दिया. घटना के पीछे कोई कारण नहीं बताया. वहां मौजूद कुछ छात्रों ने बीच बचाव कर उसे बचाया. इसके साथ ही उक्त शोध छात्र को भी पकड़ कर पुलिस के हवाले किया.  मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्रों को हिरासत में लेकर थाने भेजा.

BHU की बीएफए प्रवेश परीक्षा में धांधली के आरोप में सड़क पर उतरे स्टूडेंट्स, विरोध प्रदर्शन

लंका थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल आरोपी छात्र को हिरासत में लिया गया है. वहीं साथी के साथ मारपीट होने की सूचना पर बड़ी संख्या में छात्र लंका थाने पर पहुंच गए.आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे. पुलिस ने किसी तरह छात्रों को समझा-बुझाकर आश्वासन देकर लौटाया. बता दें कि कोरोना संक्रमण के कारण बंद चल रहे विश्वविद्यालय के विभाग अब खुल गए हैं. इसके साथ ही छात्र-छात्राएं भी कैंपस पहुंचने लगे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें