वाराणसी: BHU अस्पताल से कोरोना संक्रमित गायब, परिजनों ने लगाया हॉस्पिटल पर आरोप

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 07:42 AM IST
  • वाराणसी के बीएचयू सुपर स्पेशलिटी अस्पताल से एक कोरोना संक्रमित लापता हुआ. 23 वर्षीय अजय कुमार के परिजनों ने आरोप लगाया कि अस्पताल वालों ने उसे गायब किया.
बीएचयू के अस्पताल से कोरोना संक्रमित लापता

वाराणसी. बीएचयू सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड से रविवार को कोरोना संक्रमित लापता हो गया है. युवक के परिजनों ने लंका थाने में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है. वाराणसी के लंका थाने के अंतर्गत बीएचयू मोर्चरी के पास अजय भारती सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था. 

11 अगस्त को हुई दुर्घटना के बाद अजय को परिजनों और राहगीरों ने मिलकर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था. वहां उसकी कोरोना जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

लंका निवासी अजय भारती के परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि 22 अगस्त को उसने बिल्डिंग की खिड़की से अपनी मां से बात की थी. वहीं अजय ने अपनी मां से कहा था कि मुझे यहां से बाहर निकालो. जब रविवार को अजय के परिजन अस्पताल गए तो अस्पताल वालों ने बताया कि तुम्हारा मरीज कहीं चला गया. 

वाराणसी: BHU सुंदरलाल अस्पताल में 21 दिनों तक इलाज के बाद इकलौते चिराग की मौत

लंका एसओ महेश पांडेय ने बताया कि अजय के परिजनों ने लंका के थाने में लापता होने की रिपोर्ट कराई है. वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके आश्वासन दिया है कि वह जल्द अजय को खोज निकालेंगे. एसओ महेश ने बताया कि परिजन आरोप लगा रहे हैं कि ट्रामा सेंटर के स्टाफ ने ही अजय को गायब किया है.  

वाराणसी में अब सुबह नौ बजे से खुलेंगी दुकानें, प्रशासन ने जारी किया नई गाइडलाइन

परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने हमसे कहा कि उन्हें नहीं मालूम कि उनका लड़का कहां गया. अस्पताल के इस बर्ताव के कारण परिजन नाराज हैं और अजय के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें