BHU में कोरोना रिपोर्ट को लेकर धांधलेबाजी, शिकायत करने पर दी नाम बदलने की सलाह

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 10:49 AM IST
  • बीएचयू के सुंदरलाल अस्पताल में लगातार कोरोना रिपोर्ट को लेकर धांधलेबाजी की शिकायतें सामने आ रही हैं. एक मामले में जब अस्पताल में शिकायत की गई तो उन्हें डॉक्टरों ने नाम बदलने की सलाह दे डाली.
बीएचयू में कोरोना रिपोर्ट को लेकर चल रही लगातार धांधलेबाजी.

वाराणसी. बीएचयू अस्पताल में कोरोना जांच को लेकर लगातार धांधले बाजी हो रही है. सुंदरलाल अस्पताल में धांधलेबाजी की लगातार शिकायतें सामने आ रही है. गुरुवार को मामला सामने आया जिसमें वाराणसी के सुदर्शन पांडेय ने कोरोना टेस्ट कराया लेकिन उन्हें 43 साल की उषा तिवारी की कोविड रिपोर्ट थमा दी गई. सुदर्शन के परिवार ने जब रिपोर्ट पर नाम देखा तो वह अस्पताल को आपत्ति जताई. इस पर डॉक्टरों ने उन्हें नाम बदलने की सलाह तक दे डाली.   

वहीं वाराणसी में लगातार कोरोना का प्रकोप बढ़ रहा है ऐसे में अस्पतालों की लापरवाही सभी पर भारी पड़ सकती है. बता दें कि मंगलवार को 696 कोरोना संक्रमितों की वाराणसी में पहचान की गई थी. साथ ही बुधवार को 519 नए कोविड संक्रमित मिले.  

नशे पर लगाम लगाने के लिए योगी सरकार UP में बनाएगी स्पेशल एंटी नार्कोटिक फोर्स

बीएचयू के लेवल थ्री अस्पताल में पांडेयपुर की रहने वाले 67 साल के बुजुर्ग और हीरामनपुर के रहने वाले 59 साल के बुजुर्ग की कोरोना से बुधवार को मौत हो गई. वाराणसी में कुल सक्रिय मरीजों की संख्या 2821 पर पहुंच गई है. 

वाराणसी में हुई वैक्सीन की किल्लत, अगले तीन दिनों तक टीकाकरण कर रोक 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें