BHU अस्पताल में बम होने की अफवाह से हड़कंप मचा, डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 1:12 PM IST
  • बनारस हिंदू विश्विद्यालय के अस्पताल में सोमवार को बम होने की सूचना मिली जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने कोरोना वार्ड से लेकर हॉस्पिटल के हर एक कोने में तलाशी ली. काफी देर मशक्त करने के बाद कोई संदिग्ध चीज नहीं मिली.
BHU अस्पताल में बम होनी की सूचना.

वाराणसी. बीएचयू अस्पताल में बम की सूचना मिली है जिसके बाद बॉम्ब स्क्वायड ने पहुंच कर अस्पताल में चप्पा-चप्पा छान मारा है. अस्पताल में कोरोना वार्ड से लेकर हर कमरे में मरीजों और उनके साथ बैठे लोगों की तलाशी भी ली गई. एंटी एक्पलोजिव डॉग स्क्वायड की मदद से बम ढूंढने की कोशिश की गई.

बीएचयू के सुंदरलाल अस्पताल में सोमवार की सुबह बम होने की जानकारी मिली. लखनऊ से बनारस के भेलूपुर थाने में सूचित किया गया कि अस्पताल में दो से तीन जगह बम लगा है. डायल 112 पर जानकारी दी गई कि अस्पताल में बम प्लांट किए गए हैं और साथ ही अस्पताल के बिजली कनेक्शन खराब किए गए हैं.

अस्पताल में बम होने की जानकारी से हड़कंप मच गया है. हर जगह बम जांच दस्ता छानबीन करने लगा. डॉग स्कायड की मदद से भी एक्सपलोजिव ढूंढा जा रहा है. काफी मशक्त के बाद भी जब काफी देर तक कुछ नहीं मिला तो पुलिस ने इसे अफवाह भी मान रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

वाराणसी: रिटायर्ड फौजी के घर लाखों की चोरी, शातिर कच्छा बनियान गिरोह पर शक

बीएचयू अस्पताल में बम होने की सूचना के बाद हड़कंप मचा.

वाराणसी: चौथे दिन भी बुनकरों की हड़ताल जारी, मांगो के लिए CM योगी को भेजा ज्ञापन 

बम निरोधक दस्ता अस्पताल में छानबीन डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन कर रहे हैं.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें