वाराणसी: BHU में आज से राजन मिश्र कोविड अस्पताल शुरू, सीएम योगी ने किया ऐलान

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 3:05 PM IST
  • बनारस के बीएचयू में बने अस्थायी राजन मिश्र कोविड अस्पताल आज से शुरू हो रहा है. रविवार दोपहर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अस्थायी कोविड अस्पताल पहुंचकर इसका जायजा लिया था. इसके बाद सीएम योगी ने अस्पताल शुरू करने का ऐलान किया था.
रविवार को वाराणसी पहुंचकर CM योगी आदित्यनाथ ने कोविड अस्पताल का लिया जायजा

वाराणसी. बनारस के बीएचयू में बने अस्थायी राजन मिश्र कोविड अस्पताल आज से शुरू हो रहा है. कल यानी रविवार दोपहर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस अस्थायी कोविड अस्पताल का जायजा लेने के बाद इसके शुरू करने का ऐलान किया. 

डीआरडीओ के सहयोग से बने इस अस्थायी कोविड अस्पताल में  750 बेड है. बीएचयू में बने इस अस्थायी अस्पताल के लिए सीएम योगी ने पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर का हम पूरी मजूबती के साथ मुकाबला कर रहे हैं. 

वाराणसी मंडल की बैठक के बाद सीएम योगी ने कहा कि मरीजों के ठीक होने की दर बढ़ी है. जिससे कि कोरोना संक्रमित मरीज कम हो रहे हैं. एक हफ्ते में वाराणसी मंडल में 9285 ऐक्टिव केस कम हुए जिसमें 4500 से ज्यादा वाराणसी जिले के हैं.

आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में कोरोना के 23,333 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 296 लोगों मौत हुई. वहीं इस दौरान 34,636 संक्रमित स्वस्थ हुए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें