वाराणसी: BHU छात्र और पुलिस में झड़प, शांति भंग करने पर 2 हिरासत में

Smart News Team, Last updated: 23/09/2020 12:23 PM IST
  • वाराणसी में बीएचयू के छात्रों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हो गई. छात्रों ने अखरी चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों से मारपीट और गाली-गलौज की जिसके बाद शांति भंग करने के आरोप में दो छात्रों को हिरासत में लिया गया.
BHU छात्र और पुलिस के बीच हुई झड़प, दो को हिरासत में लिया.

वाराणसी. बनारस के रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौराहे पर बीएचयू के छात्रों और पुलिस के बीच झड़प हो गई. मंगलवार की देर रात पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया. अखरी पिकेट के सिपाही धीरेंद्र कुमार और दीपक पाल ने बताया कि छात्रों ने अपने को बीएचयू का बताया. वह देर रात पांच लोग अखरी चौराहे के पास आए और अवलेशपुर के पास सिपाही द्वारा गाड़ी तोड़ने और मारपीट का आरोप लगाते हुए उन लोगों के साथ मारपीट और गाली-गलौज की. इसी के साथ मोबाइल भी छीन कर ले गए.

पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो मौके पर पहुंच दो लोगों को हिरासत में लिया गया. अखरी चौराहे के चौकी प्रभारी गौरव पांडे ने बताया कि बीएचयू के छात्रों का आरोप है कि उन्हें एक बुलेटसवार पुलिसकर्मी की वर्दी पहने थे. 

गाड़ी से उनके ऊपर पानी चला गया जिसके बाद वह उनका पीछा करते हुए आए और शीशा तोड़ दिया. इसके बाद बीएचयू के छात्र पुलिस पिकेट पर आए और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया गया. 

पहले शादी का झांसा फिर अश्लील फोटो वायरल की धमकी देकर करता रहा रेप, गया जेल

सदर सीओ राकेश कुमार मिश्रा ने कहा कि वह बीएचयू के छात्र थे और उनका अवलेशपुर के पास पुलिसकर्मी से विवाद हो गया था. जिसका आक्रोश उन्होनें अखरी पिकेट में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट और गालीगलौज के बाद निकाला. जिसके लिए 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और 151 में चालान किया गया. बीएचयू के अंकित सिंह करंडा गाजीपुर और विवेक सिंह पटना के निवासी को अरेस्ट किया गया है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें