BHU: बिरला सी के छात्रों में विवाद, मारपीट के बाद 3 राउंड फायरिंग की सूचना

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 8:46 PM IST
  • बीएचयू बिरला सी के कमरा नंबर 71 में रहने वाले एमपीएड के छात्र मुकेश पांडे का आरोप है कि बक्सर निवासी क्षितिज कुमार जो की बिरला सी हॉस्टल में अनिधिकृत तरीके से रहता है, उसने मुकेश पांडे पर तीन राउंड गोली चलाई
BHU: बिरला सी के छात्रों में विवाद, मारपीट के बाद 3 राउंड फायरिंग की सूचना

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला बढ़ता जा रहा है, और पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है. इसी का एक रुप देखने को मिला बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय के बिरला सी हॉस्टल में , गुरूवार को दो छात्रों में किसी बात लेकर बहस हो गई, बात इतनी बढ़ गई कि मारपीट की नौबत आ गई विवाद यहीं नहीं थमा. बीएचयू बिरला सी के कमरा नंबर 71 में रहने वाले एमपीएड के छात्र मुकेश पांडे का आरोप है कि बक्सर निवासी क्षितिज कुमार जो की बिरला सी हॉस्टल में अनिधिकृत तरीके से रहता है.

 उसने मुकेश पांडे पर तीन राउंड गोली चलाई, मुकेश पांडे ने भाग कर अपनी जान बचा ली, मुकेश ने जब पिस्टल छीनने की कोशिश की तब पिस्टल के मुठिया से मारकर उसका सर फोड़ दिया. 

दो बेटियों के साथ कुएं में कूदी महिला, एक की मौत, दूसरी को बचाने की कोशिश जारी

मौके पर पहुंचे पुलिस और गार्ड ने स्थिती नियंत्रण में की, समाचार लिखे जाने तक पीड़ित मुकेश लंका थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचा था. पुलिस ने कहा की मामला संज्ञान में है जांच किया जा रहा है, तहरीर मिलते ही दोषियों के खिलाफ शिकायत दर्ज किया जाएगा और उचित कार्रवाई की जायेगी. प्रोक्टोरियल कर्मी पहुँचे बिरला हॉस्टल पहुंचें वहां मामले की जांच कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार छात्रों ने किया बीएचयू गेट भी बंद दिया है. आरोपी छात्र क्षितिज के समर्थन में सिंहद्वार बन्द कर धरने पर कुछ छात्र बैठ गए. पुलिस मौके पर पहुंची है. सिंहद्वार बन्द कर धरने पर बैठें छात्रों का कहना हैं कि क्षितिज गायब हो गया है. उसका कहीं पता नहीं चल रहा है. जिसके कारण धरने पर बैठे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें