वाराणसी: पुलिस चौकी के पास से ही बाइक सवारों ने महिला की उड़ाई चेन, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 11:40 PM IST
  • वाराणसी में पुलिस चौकी के समीप बाइक सवार बदमाशों ने महिला की सोने की चेन चुराई. जिसके बाद पीड़ित महिला ने तत्काल पुलिस को इसकी सुचना दी. जिसके बाद पुलिस ने वहां आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख बदमाशों की तलाश कर रहे है.
वाराणसी: पुलिस चौकी के पास से ही बाइक सवारों ने महिला की उड़ाई चेन, पुलिस जांच में जुटी

यूपी में बदमाश निडर और पुलिस के डंडे से बेखौफ हो चले है. बदमाश रात हो या दिन घटना को अंजाम देने में तनिक भी हिचक नहीं रहे है. इसी तरह वाराणसी के चितईपुर पुलिस चौकी के समीप बदमाशों ने एक महिला का सोने का चेन लूटकर भाग गए. वही पुलिस चौकी घटना स्थल से ज्यादा दूर नहीं है. चेन की लूट होने के बाद महिला ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. जहां पर पुलिस ने पहुच कर बदमाशों की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार चितईपुर स्थित विश्वकर्मा नगर के निवासी डॉ अजय मिश्रा की पत्नी हेमा मिश्रा सोमवार की रात को बाजार में खरीदारी करने गए हुई थी. साथ मे उन्होंने अपनी बच्ची को भेज साथ ले रखा था. वह जब खरीददारी करके वहां से घर की तरफ वापस आ रही थी. उसी दौरान अचानक दो बाइक सवार युवक नारायणी विहार कॉलोनी मोड़ के पीछे से आए और उनका गले में पहना हुआ सोने की चेन को झपट्टा मरते हुए लेकर फरार हो गए. वही जब तक वह किसी को इस बारे में सूचना दे पाती तब तक बदमाश वहां से नौ दो ग्यारह हो गए थे.

अजीत सिंह हत्याकांड: पूर्व MP धनंजय सिंह को रिमांड पर लेगी यूपी पुलिस, बयान लेने जेल जाएगी टीम

हेमा मिश्र ने बिना देरी किए अपने साथ हुए इस वारदात की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर चितईपुर चौकी के प्रभारी अर्जुन सिंह पहुचे. घटना स्थल पर पहुचने के बाद उन्होनें वहां आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कर लूटेरों की तलाश में लगे है. वही पीड़िता ने बताया कि चेन की कीमत 80 हजार रुपए है.

महिला दिवस 2021: अस्सी घाट पर एक हजार महिलाओं ने किया शिव तांडव श्रोत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें