वाराणसीः तेज स्पीड बाइकों की आपस में टक्कर, मौके पर 2 की मौत, 3 घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 7:59 PM IST
  • वाराणसी के फूलपुर में मंगलवार को तेज स्पीड से आ रहीं दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. इस हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई और 3 गंभीर रूप से घायल. जिनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया.
वाराणसी के फूलपुर में दो बाइकों की आपस में टक्कर से 2 की मौत और 3 गंभीर रूप से घायल हैं.

वाराणसी. वाराणसी के फूलपुर में उस समय हंगामा मच गया जब दो दो बाइकों की आपस में टक्कर हो गई. तेज स्पीड से आ रही दो बाइकों के आपस में भिड़ने से दो लोगों की मौत और तीन घायल हो गए. आनन-फानन में सभी को अस्पताल भर्ती कराया गया. जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग अस्पताल के सामने जुट गए. इस हादसे से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये हादसा वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के गड़खरा गांव के सामने भोजबीर-थानागद्दी पर हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक, गड़खरा निवासी धर्मेन्द्र सिंह के 65 वषीय पिता रामअवतार सिंह का ह्दय गति रूकने से निधन हो गया था. मंगलवार को उनकी तेरहवीं थी. तेरहवीं में कुछ सामान की कमी होने की वजह से धर्मेन्द्र का 18 वर्षीय बेटा प्रवीण अपने दो रिश्तेदारों के साथ बाइक से सिंधोरा बाजार गया था.

वाराणसीः हाइवे पर चलते कंटेनर में लगी आग, ड्राइवर झुलसा, राहगीरों ने बचाई जान

गांव से निकलकर उसने पेट्रोल पंप से पेट्रोल भरवाया. वहां से वो जैसे ही मेन रोड पर आया सामने से तेज स्पीड से आ रही बाइक से टक्कर हो गई. दोनों गाड़ियों की टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों काफी दूर जा गिरे. प्रवीण और दूसरी बाइक चला रहे चालक बृजेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. बृजेश नाथपुर की हरिजन बस्ती में रहता था और बस्ती के एक युवक ओमकार के साथ सिंधोरा बाजार से घर लौट रहा था. 

हाथरस गैंगरेप के विरोध में उतरीं लोक समिति महिलाएं, बोलीं- मेरा शरीर मेरा अधिकार

इस भिंड़त में प्रवीण के साथ पीछे बैठे दोनों युवक समेत 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी को आनन-फानन में सिंधोरा के अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां से गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि एक की हालत बहुत गंभीर है. फूलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को अपने कब्जे में ले लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें