वाराणसी दौरे पर BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, IT सेल वालंटियर को दिए टिप्स

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 06:23 PM IST
  • अपने दौरे के दूसरे दिन नड्डा ने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद उन्होंने आईटी सेल वालंटियर से मुलाकात की.इस दौरान उन्होंने आईटी वालंटियर को बताया कि किस तरह से सोशल मीडिया पर विरोधियों की पोस्ट का जवाब देना है. साथ ही नड्डा ने बताया कि कैसे किसी पोस्ट को वायरल किया जा सकता है.
BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 16 जिलों के पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

वाराणसी- बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीते 2 दिनों से वाराणसी दौरे पर है. उन्होंने दौरे के पहले दिन काशी क्षेत्र में आने वाले 16 जिलों के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की. इसके अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनाव की रणनीति पर भी बात की. जबकि दूसरे दिन नड्डा ने बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस बैठक के बाद उन्होंने आईटी सेल वालंटियर से मुलाकात की.इस दौरान उन्होंने आईटी वालंटियर को बताया कि किस तरह से सोशल मीडिया पर विरोधियों की पोस्ट का जवाब देना है. साथ ही नड्डा ने बताया कि कैसे किसी पोस्ट को वायरल किया जा सकता है.

उन्होंने वाराणसी-चंदौली सीमा पर स्थित पड़ाव पर बने पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति स्थल में सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की बैठक हुई. उन्होंने कहा की सोशल मीडिया के माध्यम को बेहतर तरीके से इस्तेमाल करने की जरूरत है. विरोधियों की ओर से आ रहे कमेंट पर तुरंत जवाब देने की बजाय थोड़ा रुककर आधे-एक घंटे बाद ही सही ऐसा वार करें जिससे वह वायरल हो जाए. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर विरोधी भी सक्रिय हैं. विरोधियों की ओर से जानबूझकर ऐसे कमेंट किए जाते हैं, जिससे आप विचलित हो जाएं. ऐसे पोस्ट के तथ्यों को परखने के बाद उसकी काट निकालकर दमदार पोस्ट भेजनी चाहिए.

वाराणसी में शारजाह से आए यात्री ने रुद्राक्ष में छुपाया 8 लाख का सोना, हुआ बरामद

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आईटी सेल के वालंटियरों से कहा कि दमदार पोस्ट आपको मजबूत करती है. जबकि हल्का पोस्ट पार्टी के साथ ही आपको भी कमजोर कर सकती है. उन्होंने आगे कहा कि देश में छह साल में हुए बुनियादी कार्यों और सामरिक महत्व के कार्यों को तथ्यों के साथ कार्यकर्ताओं को जवाब देना चाहिए. पोस्ट ऐसा हो कि आम लोगों को भी सोचने के लिए मजबूर कर दे और चर्चा का विषय बन जाए.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना हुआ सस्ता चांदी रही स्थिर, आज का मंडी भाव

वाराणसी: संत रविदास जयंती और माघ पूर्णिमा पर हाई अलर्ट, NDRF की 11 टीम तैनात

कब तक कम होंगे रसोई गैस के दाम, पेट्रोलियम मंत्री ने दिया ये जवाब

PM मोदी को भाया संस्कृत में क्रिकेट कमेंट्री, कहा- और क्षेत्रीय भाषाओं में भी हो

पेट्रोल डीजल 1 मार्च का रेट: लखनऊ, वाराणसी, कानपुर, आगरा, मेरठ में नही बढ़े दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें