BJP क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव की टीम में वाराणसी का जलवा, कमिटी नेता लिस्ट

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 07:27 PM IST
  • भाजपा ने वाराणसी क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव की टीम का ऐलान कर दिया है. महेश चन्द्र श्रीवास्तव की टीम में 32 नेताओं को शामिल किया. जिसमें सबसे ज्यादा वाराणसी से हैं.
वाराणसी क्षेत्र में बीजेपी ने महेश चन्द्र शर्मा की लिस्ट जारी की.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 से भारतीय जनता पार्टी ने वाराणसी क्षेत्रीय अध्यक्ष की महेश चन्द्र श्रीवास्तव की टीम का ऐलान कर दिया है. वाराणसी क्षेत्री अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव की टीम में 32 लोगों को शामिल किया गया है. जिसमें 14 भाजपा पदाधिकारी बनारस से आते हैं.

वाराणसी क्षेत्र के बीजेपी अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने शुक्रवार को 32 नेताओं की टीम को ऐलान किया. जिसमें गंगापार के अमरनाथ यादव और निर्मला पासवान, मिर्जापुर के दिलीप पटेल, प्रयागराज के कमलेश कुमार और अवधेश गुप्ता, गाजीपुर के सरोज कुशवाहा, चंदौली के रमेश जायसवाल और सुल्तानपुर के संतबक्श सिंह को उपाध्यक्ष बनाया है. इसके अलावा कौशांबी के संतोष पटेल को क्षेत्र महामंत्री बनाया है.

वाराणसी क्षेत्र में बीजेपी के महेश चन्द्र शर्मा की लिस्ट.

वाराणसी: लोन देने के नाम पर करोड़ों की ठगी, एडवांस में लिया ब्याज

वाराणसी क्षेत्रीय टीम में वाराणसी से अशोक चरसिया को महामंत्री बनाया है. इसके साथ ही बनारस के मोहितोष नारायण, अशोक तिवारी, सुदामा पटेल, राकेश शर्मा और राजेश राजभर को क्षेत्र मंत्री नियुक्त किया है. वहीं प्रदीप अग्रहरि को कोषाध्यक्ष, शिवप्रकाश शुक्ला को कार्यालय मंत्री, नवरतन राठी को मीडिया प्रभारी और पीयूष वर्धन सिंह को सह मीडिया प्रभारी और नन्दजी पांडेय को कार्यसमिति सदस्य बनाया गया है.

अजब-गजब: UP पुलिस ने शिकायत लिखने की जगह लूट करने वाले गुंडों से करा दी सुलह

आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने पश्चिमी यूपी अध्यक्ष मोहित बेनीवाल की टीम का ऐलान किया था. मोहित बेनीवाल की टीम में 31 नए पदाधिकारियों को शामिल किया है. जिसमें 8 पदाधिकारी मेरठ के ही हैं. इस टीम में मेरठ जिले से हरेंद्र ककराना जाटव को उपाध्यक्ष, अंकुर राणा को मंत्री, अभय कुमार सिंह को कार्यालय मंत्री, बिजेंद्र अग्रवाल को कोषाध्यक्ष, गजेंद्र शर्मा को मीडिया प्रभारी, हरबीर पाल और नरेश गुर्जर को टीम का सदस्य नियुक्त किया है.

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें