राकेश टिकैत की पूर्वांचल में पहली किसान महापंचायत, वाराणसी एयरपोर्ट पर ये कहा

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 10:32 AM IST
  • बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत पूर्वांचल में किसान महापंचायत के लिए वाराणसी एयरपोर्ट पर बुधवार सुबह पहुंचे. वहां उन्होनें पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह चुनाव लड़ें, जनता निर्णय तय करेगी. 
राकेश टिकैट सुबह 7.30 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे थे.

वाराणसी. भारतीय किसान यूनियन मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत बुधवार की सुबह 7.30 बजे स्पाइस जेट के विमान से वाराणसी पहुंचे. राकेश टिकैत के स्वागत के लिए कई पार्टी कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर पहुंचे. भारतीय किसान यूनियन के जिलाध्यक्ष लक्ष्मण मौर्या,रतन सिंह, राम जनम, शिवचरण सहित दर्जनों किसान नेता बाबतपुर एयरपोर्ट पर मौजूद रहे. 

एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में राकेश टिकैत ने बताया किसान आंदोलन किसानों की लड़ाई के लिए चलता रहेगा. पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी दोनों चुनाव लड़ें और फिर जनता निर्णय तय करेगी. यूपी की जनता आज सड़क पर निकल गई है. बलिया और बिहार क्रांतिकारियों की धरती रही है और यहीं से आजादी मिली है. क्रांतिकारियों ने यहीं से आवाज उठाई थी कि करो या मरो तभी आजादी मिली.  

यूपी पंचायत चुनाव में बढ़ सकती है उम्मीदवारों की संख्या, जानें क्या है वजह

किसान आंदोलन को लेकर राकेश टिकैत से सवाल किया गया तो उन्होनें कहा कि किसानों के लिए हमारी लड़ाई चलेगी और एक महीने में इसका निष्कर्ष भी निकल आएगा. किसानों के लिए उत्तर प्रदेश की जनता सड़कों पर उतर आई है. 

वहीं एयरपोर्ट पर राकेश टिकैट का एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया. राकेश ने मीडिया से कहा कि अडानी की सरकार नहीं चलेगी. इसी के साथ मोदी सरकार होश में आओ के नारे भी एयरपोर्ट पर लगे.  

योगी सरकार अवैध कॉलोनी बनाने वाले बिल्डरों पर कसेगी शिकंजा, कार्रवाई के निर्देश 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें