गंगा नदी में पलटी नाव, तीन छात्राएं डूबीं, NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Smart News Team, Last updated: Sun, 19th Dec 2021, 6:21 PM IST
  • वाराणसी में रविवार को गंगा नदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा हो गया. नाव में सवार तीन छात्राएं डूब गईं. उनकी तलाश जारी है. मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है.
गंगा नदी में नाव पलटने से हादसा

वाराणसी: जिले के चितईपुर थाना इलाके में गंगा नदी में नाव पलटने की खबर आ रही है. हादसा वाराणसी-मिर्जापुर सीमा पर टिकरी के पास रविवार शाम को हुआ. नाव पलटने के बाद एक महिला को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. वहीं तीन छात्राएं डूब गई हैं. उनकी तलाश जारी है. मौके पर एनडीआरएफ को बुलाया गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. नाव सवार सभी लोग गंगा घाट पर आयोजित भंडारे से लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक टिकरी गांव की रहने वाली एक महिला अपनी एक बेटी और दो अन्य लड़कियों के साथ भंडारे में नाव से गई थी. भंडारे का आयोजन गंगा नदी के उस पार नारायणपुर के रैपुरिया में स्थित सूरदास आश्रम में हुआ. वहां से लौटते वक्त उनकी नाव गंगा नदी में डूब गई. हादसे में नाविक और महिला सुरक्षित बच गए. मगर तीनों लड़कियां आकांक्षा, गुड़िया और महिमा डूब गईं.

नए साल से पहले रेलवे ने कैंसिल की डेढ़ दर्जन ट्रेनें, यात्रा करने से पहले चेक करें लिस्ट

आकांक्षा कॉलेज छात्रा है. वहीं गुड़िया 10वीं और महिमा तीसरी कक्षा में पढ़ती है. तीनों की तलाश जारी है. सूचना मिलने पर अदलहाट थाना और नारायणपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया. नाव पलटने के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. हादसे की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें