मसीहा बनकर आए सोनू सूद आज पहुंचाएंगे वाराणसी के घाट पर मदद, ट्वीट कर लिखा…

Smart News Team, Last updated: 01/09/2020 12:39 PM IST
  • वाराणसी के मांझियों के लिए मसीहा बनकर आए सोनू सूद आज उन्हें मदद पहुंचाएंगे. वाराणसी के घाट पर सभी के लिए आज मदद भेजी जा रही है जिसके लिए सोनू सूद ने ट्वीट करके जानकारी दी है.
मसीहा बनकर आए सोनू सूद आज पहुंचाएंगे वाराणसी के घाट पर मदद, ट्वीट कर लिखा…

वाराणसी. बॉलीवुड अभिनेता और कोरोना काल में देशभर में सैंकड़ों लोगों के मसीहा बने सोनू सूद इस बार वाराणसी के लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. सोनू सूद मंगलवार को वाराणसी के घाट पर मांझियों के लिए मदद भेज रहे हैं. इस बारे में उन्होंने खुद ट्वीट करके जानकारी दी है. सोनू सूद ने कहा है कि आज वाराणसी के घाट पर कोई भूखा नहीं सोएगा और आज सभी के पास मदद पहुंच जाएगी. सोनू ने ये कदम उनसे मदद मांगे जाने के बाद उठाया है. 

दरअसल, एक शख्स ने कुछ देर पहले सोनू सूद का नाम लिखकर एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में लिखा कि वाराणसी के 84 घाटों में 350 कश्ती चलाने वाले परिवार आज दाने-दाने के लिए तरस रहे हैं. इन 350 नाविक परिवारों की आप आखिरी उम्मीद हो. सोनू सूद सर और नीति गोयल मैम गंगा में बाढ़ आने के कारण और मुश्किलें इनकी बढ़ गई है! काशी में 15 से 20 दिन तक इनके बच्चों को भूखे पेट सोना पढ़ा.

वाराणसी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू समेत 10 लोगों पर FIR दर्ज

इस ट्वीट के जवाब में सोनू सूद ने कहा कि वाराणसी घाटों के यह 350 परिवारों का कोई भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा. आज मदद पहुंच जाएगी. उन्होंने इस ट्वीट के अंत में हाथ जोड़ते हुए इमोजी और भारत का तिरंगा भी लगाया. गौरतलब हो की सोनू सूद कोरोना काल में सैंकड़ों लोगों की मदद कर चुके हैं. सोनू सूद ने मुंबई में फंसे सैंकड़ों प्रवासियों को बसों की मदद से उनके शहर भिजवाया. 

वाराणसी: बाथरूम के पास संदिग्ध हालत में मिला महिला रेलकर्मी का शव,जांच शुरू

कोरोना काल में सोनू ने ट्विटर के जरिए मदद मांगने वालों की तत्परता से मदद की है. उन्होंने ना केवल लोगों को घर भिजवाया बल्कि कई लोगों को खाना और अन्य मदद भी भेजी है. उन्होंने एक मिसाल कायम की है. इसके लिए उनकी सराहना भी हो रही है. देशभर में लोग उन्हें असल सुपरस्टार बता रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें