सोनू सूद की दरियादिली, फिर पहुंचाएंगे वाराणासी के नाविकों को मदद

Smart News Team, Last updated: 08/09/2020 11:16 PM IST
  • कोरोना के बीच लॉकडाउन में सोनू सूद गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं. इसी कड़ी में अब वे दोबारा से वाराणसी के नाविकों की मदद करने जा रहे हैं.
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद.

 वाराणसी. सोनू सूद फिर से वाराणसी के नाविकों को मदद पहुंचाएंगे. इसके बदले सोनू सूद ने भविष्य में उनकी वाराणसी आने पर नाविकों से अपनी नाव में घुमाने के लिए कहा है.

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह भी सोनू सूद वाराणसी के नाविकों के लिए फरिश्ता बनकर उभरे थे. एक व्यक्ति के द्वारा ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए वाराणसी के नाविकों की आर्थिक स्थिति का जिक्र किया गया था. इसके बाद सोनू ने 6 घंटे के अंदर ही 350 राशन के नाविकों के लिए भेजे थे.राशन किट को पाकर नाविकों के चेहरे पर खुशी साफ दिखाई दे रही थी.

हाय रे किस्मत, घर से भागे प्रेमी जोड़े में दोनों को निकला कोरोना, पहुंचे अस्पताल

वाराणसी में BJP नेता के खिलाफ हत्या की धमकी, जबरन वसूली का केस दर्ज

लेकिन अभी भी बहुत सारे परिवार ऐसे हैं जो भूखे सो रहे हैं. इसीलिए मंगलवार को एक व्यक्ति के द्वारा ट्वीट करने पर सोनू ने उसे रिट्वीट कर नाविकों की मदद करने का वादा किया है. सोनू ने कहा कि वाराणसी के नाविकों के घरों में कल फिर से खुशी की लहर दौड़ेगी. बस जब कभी वह भविष्य में घाट पर मैं आऊं तो नाव में जरूर घुमा देना. इसके अलावा उन्होंने कहा कि आपका परिवार मेरा परिवार है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें