एक्टर विनीत सिंह ने कहा- बनारस में हूं दवा नहीं मिल रही, पंकज त्रिपाठी ने की मदद

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Apr 2021, 12:11 AM IST
  • अभिनेता विनीत कुमार सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया कि वो बनारस में हैें और बाजार में दवा नहीं मिल रही है. जिसके बाद एक्टर पंकज त्रिपाठी ने उनकी मदद की. विनीत कुमार सिंह ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.
एक्टर विनीत कुमार सिंह ने दवा के लिए सोशल मीडिया पर मदद की गुहार की थी.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में कोरोना बेकाबू होता जा रहा है. हालात कितने खराब हैं? ये गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम अभिनेता विनीत कुमार सिंह के ट्वीट से समझा जा सकता है. विनीत कुमार ने ट्वीट करके बताया कि वे बनारस में हैं. वे और उनका पूरा बीमार है. निजी लैब से कोविड टेस्ट कराने में असमर्थ हैं. जिसके बाद उनकी मदद एक्टर पंकज त्रिपाठी ने की. 

विनीत कुमार सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं बनारस में हूं. बाजार में दवा नहीं मिल रही है. निजी लैब कोविड टेस्ट करने का 5 दिन से असमर्थ हैं. बीमार को क्या दूं? आपके वादे या जा आपके अपार भीड़ वाली रैली की वीडियोज? जो आप लोग लगातार पोस्ट कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि धिक्कार है, स्वार्थ अंधा बना देता है. जागें, आम आदमी दम तोड़ रहा है.

सरकारी एंबुलेंस का घंटों इंतजार करते मरीज, निजी चालक वसूल रहे मनमाना किराया

अभिनेता विनीत सिंह के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने मदद की पेशकश की. कुछ देर बाद विनीत कुमार सिंह ने ट्वीट करते हुए बताया कि जिन्हें संदेह है उन्हें बताना चाहता हूं कि मेरे परिवार के सदस्य बीमार है, कुछ मित्र बीमार हैं और मैं खुद भी बीमार हूं. उन्होंने कहा कि दवा मिल गई है, मदद के लिए धन्यवाद पंकज त्रिपाठी. मेरे किरदार को सुल्तान ने वासेपुर में गोली मारी थी लेकिन असल जीवन में दवा भिजवाई है.

UP में रविवार को लॉकडाउन, CM योगी ने सभी मंडलायुक्त, DM को दिए जरूरी दिशा-निर्देश

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं. पिछले 24 घंटे में यूपी में 22 हजार 439 नए कोरोना मरीजों की पहचान की गई है. नए केसों के बाद प्रदेश में कुल एक्टिव मामले 1 लाख 29 हजार 848 हो गए हैं वही बीते 24 घंटे में 4 हजार 222 लोग पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं और 104 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें