भतीजा बुआ के साथ फरार, उड़े सबके होश जब महिला ने कहा-प्रेमी के साथ रहूंगी…

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Dec 2020, 9:38 PM IST
  • वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में एक भतीजा अपनी बुआ के साथ प्रेम में पड़ गया और दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. परिवार को दोनों की कोई खबर नहीं मिलने पर वह थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंच गए लेकिन जब मामला सामने आया तो सभी के होश उड़ गए.
प्रेमी विवाहित प्रेमिका बुआ को लेकर भागा, वाराणसी में रहते हुए पकडे़ गए

वाराणसी. वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में एक भतीजा और विवाहिता बुआ के बीच प्रेम पनप गया तो दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. भतीजा अपनी बुआ के घर आया-जाया करता था और खूब हंसी-मजाक और बातें होती थी. दोनों को इसी  बीच प्रेम हो गया और जह प्रेम परवान चढ़ा तो दोनों  ने साथ रहने की कसम खा ली और घर से फरार हो गए. परिवार ने दोनों की खोजबीन भी की लेकिन कोई पता नहीं लगने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

युवक चौबेपुर थाना इलाके का रहने वाला है. वह अक्सर अपनी बुआ के घर जाया करता था. परिवार को इसके बारे में कोई भनक नहीं थी दोनों ने कभी इस बात को जाहिर नहीं होने दिया औऱ एक दिन अचानक घर से फरार हो गए. खोजबीन के बाद पता चला कि दोनों वाराणसी में किराए के मकान में रह रहे हैं. 

PM मोदी के वाराणसी कार्यालय पर चाय बेचने वाला OLX पर दफ्तर बेचने का सूत्रधार 

वहीं महिला के परिवार वाले जब बनारस के मकान में पहुंचे तो युवक वहां से फरार हो गया लेकिन महिला को परिवार के लोग घर ले लाए और उसे अपने प्रेमी को छोड़ने की बात कहकर समझाया लेकिन विवाहित महिला अपने पति को छोड़कर अब भतीजे के साथ रहना चाहती है. विवाहिता को परिजनों के समझाने के बाद भी वह अपनी जिद पर अड़ी रही. 

4 जनवरी से खुलेंगे स्कूल और कोचिंग संस्थान, सरकार ने दिए निर्देश

वाराणसी कैंट स्टेशन पर हादसा, कार की टक्कर से यात्री समेत 6 घायल, ड्राइवर अरेस्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें