बिल्डर के साथ भाई और भतीजे ने की मारपीट, पीड़ित ने थाने में दर्ज कराया मामला

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 11:11 PM IST
वाराणसी में एक बिल्डर ने अपने भाई और भतीजे के खिलाफ मारपीट और जान से मारने का आरोप लगाते हुए सिगरा थाने में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़ित का परीक्षण कराने के बाद जांच शुरू कर दी है.
वाराणसी में एक बिल्डर ने अपने भाई और भतीजे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है.

वाराणसी. जिले के बिल्डर अनुज डीडवानिया ने अपने भाई और भतीजे पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. इसको लेकर बिल्डर नहीं दोनों के खिलाफ सिगरा पुलिस थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया है इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार बिल्डर अनुज डीडवानिया के महमूरगंज स्थित उसके दफ्तर पर सोमवार को उनके भाई अतुल डीडवानिया और भतीजा नितेश पहुंचे. इसके बाद दोनों ने उनके साथ मारपीट की और चांद की धमकी देते हुए निकल गए.

काशी-दिल्ली हाईस्पीड रेल कॉरिडोर पर पहले चरण का काम खराब मौसम की भेंट चढ़ गया

सिगरा थाने में दी गई तहरीर में अनुज ने बताया कि वह अपने दफ्तर में काम निपटा रहे थे. इसी दौरान उनके भाई और भतीजे आए और किसी बात को लेकर उनसे बहस करने लगे. जब उन्होंने विरोध किया तो दोनों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया. शोर मचाने पर जब अन्य लोग पहुंचे तो दोनों जान की धमकी देकर निकल गए.

पेट्रोल डीजल आज 14 दिसंबर का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, गोरखपुर में नहीं बढ़े दाम

सिगरा इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार ओझा ने बताया कि पीड़ित का मेडिकल परीक्षण करवाया गया है. उनके चेहरे पर पांच जगह चोट के निशान हैं. माथे तक गहराई तक कटने से घाव है. आंख में भी चोट आई है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें