वाराणसी:बड़ागांव में डीएल बनाने निकले भाई बहन को 6 गुंडों ने सड़क पर पीटा

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 11:24 AM IST
  • अपने भाई के साथ लौट रही एक युवती को कुछ बाइक सवार लोगों ने बिना किसी कारण के मारपीट कर दी
प्रतीकात्मक तस्वीर

बड़ागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की देर शाम आरटीओ कार्यालय से डीएल बनवा कर अपने भाई के साथ लौट रही एक युवती को कुछ बाइक सवार लोगों ने बिना किसी कारण के मारपीट कर दी. राहगीरों के आने पर मारपीट कर रहे युवक वहां से भाग गए. मारपीट के शिकार हुए भाई बहन ने बताया कि युवक कौन थे इसकी उन्हें जानकारी नहीं है और किस वजह से उनकी मारपीट की गई है. फिलहाल युवती ने बड़ागांव पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

बुधवार की देर शाम तरना शिवपुर निवासी अनिल सक्सेना अपनी बहन पूजा सक्सेना के साथ बड़ा गांव के समीप स्थित आरटीओ कार्यालय में ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए गई हुई थी. जब उसका पूरा कार्य निपट गया और ड्राइविंग लाइसेंस बन गया तो वह अपने छोटे भाई अनुज के साथ घर वापस जाने के लिए निकली. जैसे ही वह मुख्य मार्ग पर आए तभी पांच बाइकों पर सवार होकर आधा दर्जन लोगों ने उन्हें रोक लिया तथा गालियां देते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी. आस-पास के लोगों के आ जाने पर बाइक सवार युवक वहां से फरार हो गये.

पीड़ित पूजा सक्सेना ने कोतवाली बड़ागांव में दी तहरीर में बताया कि वह अपने छोटे भाई के साथ एक पड़ोसी सत्यम पाल को लेकर आरटीओ कार्यालय में डीएल बनवाये जाने के लिए गई थी. वापस आते समय बिना किसी कारण के रोक कर उन दोनों की पिटाई कर दी गई. पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामले की जांच करना शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें