बैंक मैनेजर का शव रखकर बसपाइयों और भीम आर्मी ने किया चक्काजाम, पुलिस आश्वाशन के बाद खुला

Smart News Team, Last updated: Thu, 10th Jun 2021, 8:00 AM IST
  • वाराणसी के पिंडरा के बैंक मैनेजर की हत्या के बाद बसपा और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने जौनपुर हाइवे पर चक्काजाम कर दिया. जिसे पुलिस के आश्वाशन के बाद आधी रात 12 बजे खुला.
बैंक मैनेजर का शव रखकर बसपाइयों और भीम आर्मी ने किया चक्काजाम

वाराणसी. वाराणसी के पिंडरा में बैंक मैनेजर की मौत के बाद जमकर हंगामा देखने को मिला. आक्रोशित लोगों ने तो वाराणसी जौनपुर हाइवे ही जाम कर दिया. जिसके कारण वहां पर गाड़ियों की लंबी लम्बी कतारें लग गई. जानकारी के अनुसार पिंडरा के एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी गई. यह बात जब बसपाइयों और भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को पता चली तो. वह मृतक के परिवार के साथ पहले पीएचसी पिंडरा पहुंचे. उसके बाद वहां से शव लेकर सीधे हाइवे पर पहुंचकर उसे बंद कर दिया. जिसे पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद आधी रात 12 बजे खुलवाया. 

यह चक्काजाम रात्रि 10 बजे वाराणसी जौनपुर मार्ग पर कैथौली गांव के पास लगाया. रात में हाइवे जाम कर देने से वहां पर कई किलोमीटर दूर तक गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. जिसे देखते हुए वहां पर एसपीआरए, सीओ और फूलपुर इंस्पेक्टर पहुंचे. पुलिस ने मौके पर पहुँचते ही लोगों को समझना शुरू कर दिया. लेकिन ग्रामीण और बसपा कार्यकर्ता मानने को तैयार ही नहीं थे. जिसे देखते हुए वहां पर भारी संख्या में महिला और पुरुष बल भी पहुंचे. 

23 लाख मजदूरों के बैंक खाते में योगी सरकार ने ट्रांसफर किए 230 करोड़ रुपये

इसी दौरान वहां पर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस के ऊपर बैंक मैनेजर के मामले में हत्या के बाद तीव्र कार्यवाही और आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करने की बात कही. साथ ही उन्होंने मुआवजे को लेकर भी बात कही. जिसको लेकर वह हाइवे पर धरना दे रहे थे. बैंक मैनेजर के बारे में बताया जा रहा है कि वह जौनपुर और पिंडरा से निर्दलीय चुनाव लड़ चुके बेदी राम के भाई है. जो इस समय जलालपुर ब्लॉक से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ रहे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें