मुख्तार अंसारी के डर में जी रहे जेल में बंद MP, परिवार ने CM योगी से मांगी मदद

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Jul 2021, 7:27 PM IST
  • बाहुबली विधायक मुख्तार अंसरी से जेल में बंद लोगों को भी डर लग रहा है. बसपा नेता अतुल राय के परिवार वालों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार लगाई है कि अतुल राय को जेल में सुरक्षा दी जाए.
जेल में बंद BSP सांसद अतुल राय को मुख्तार अंसारी के गुर्गों से खतरा, परिवार ने सीएम योगी से लगाई सुरक्षा की गुहार

वाराणसी. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी से जेल में बंद लोगों को भी डर लग रहा है. उनका डर इतना है कि परिवार वालों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. घोसी से बसपा सांसद अतुल राय नैनी जेल में दुष्कर्म के आरोप में बंद हैं. इस जेल में अतुल राय को बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों से खतरा है. सांसद अतुल राय के जेल में खतरे को लेकर उनके पिता और भाई बहन ने कहा- मुख्तार अंसारी के लोग जेल में उनकी हत्या कर सकते हैं. इसके लिए परिवार वालों ने सीएम योगी से अतुल राय की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

वारणसी की कचहरी में बसपा सांसद अतुल राय के परिवार वालों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए सुरक्षा की गुहार लगाई है. इस दौरान अतुल राय के पिता भरत सिंह, भाई पवन कुमार, बहन नम्रता राय और अधिवक्ता अनुज यादव भी मौजूद थे. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में परिवार वालों ने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए क्योंकि उनके खिलाफ यह झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया है.

वहीं अधिवक्ता अनुज यादव ने कहा मुख्तार अंसारी के एक शूटर ने पूरी रणनीति करके सांसद को फंसाने के लिए दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले में एक ऑडियो भी वायरल हुआ था जिसकी फॉरेंसिक लैब में जांच हुई तो वह सही पाई गई थी. वहीं अतुल राय के पिता ने कहा- मैं सीएम योगी आदित्यनाथ जी से मांग करता हूं कि मेरे बेटे को जेल में पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए. इसके साथ ही अतुल राय के भाई पवन ने कहा कि पुलिस घोसी सांसद को बाहर नहीं निकलने दे रही है जिस लड़की ने झूठें आरोप लगाए थे उस लड़की के खिलाफ खुद केस चल रहे हैं.

कांवड़ यात्रा रद्द करने के बाद CM योगी ने बकरीद को लेकर दिया ये कड़ा आदेश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें