वाराणसी से आ रही बस रूपापुर हाईवे पर खड़े ट्रक में भिड़ी, एक की मौत, 6 घायल

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 03:07 PM IST
  • वाराणसी के मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के रूपापुर स्थित हाईवे पर खड़ी ट्रक में बस की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य 6 लोग घायल हो गए.
वाराणसी से आ रही बस रूपापुर हाईवे पर खड़े ट्रक में भिड़ी, एक की मौत, 6 घायल

वाराणसी. शुक्रवार को मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के रूपापुर स्थित हाईवे पर एक खड़ी ट्रक और बस के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें एक की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए. यह हादसा रात लगभग 12 बजे हुआ. बस प्रयागराज से वाराणसी आ रही थी. बस की संख्या (B.R.21.E. 1466) थी. हादसे के बाद आनन-फानन में सभी घायलों को बस से निकाला गया और एंबुलेंस से बीएचयू ट्रॉमा सेंटर भेजा गया. यहां इलाज के दौरान ही परिचालक प्रकाश की मौत हो गई. प्रकाश नेवादा जिला जमुई बिहार का रहने वाला था. 

वहीं चालक सीताराम सिंह की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. इसके अलावा बस मैनेजर संजय सिंह समेत छह लोगों का इलाज ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. जानकारी के अनुसार बस बिहार से रिजर्व सवारी लेकर इटावा के लिए निकली थी और बिहार वापस लौट रही थी. तभी रास्ते में यह दुर्घटना हुई.

मुख्तार अंसारी की पत्नी और दो रिश्तेदारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में वारंट जारी

बस के मैनेजर संजय सिंह के अनुसार बस बिहार से रिजर्व सवारी लेकर आ रही थी और इटावा तक जाना था. बस की टक्कर असल में किस वजह से हुई इसका पता नहीं चल सका है. हादसे के बाद आस-पास के लोग भी जुट गए और सवारियों को बाहर निकालने में मदद की.  हादसे के बारे में थाना प्रभारी ने बताया कि दुर्घटना के बाद सभी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है. जिसमें परिचालक की मौत हो चुकी है और दो अन्य लोगों की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

वाराणसी: नवविवाहिता ने लगाई फांसी, घरवालों ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें