लहरतारा फ्लाईओवर पर रेलिंग तोड़कर हवा में लटकी बस, सभी यात्री सुरक्षित

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 2:05 PM IST
वाराणसी के लहरतारा फ्लाईओवर पर एक बस रेलिंग तोड़कर हवा में झूल गई. बस में 25 लोग सवार थे जिन्हें आसपास के लोगों द्वारा सुरक्षित निकाल लिया गया है. सभी लोगों को प्रयागराज से संगम स्नान करके लौट रहे थे.
लहरतारा फ्लाईओवर पर एक बस रेलिंग तोड़कर हवा में लटक गई. 

वाराणसी. शुक्रवार सुबह करीब 10:45 बजे लहरतारा फ्लाईओवर पर एक बस रेलिंग तोड़कर हवा में लटक गई. रेलवे लाइन के ठीक ऊपर बस के लटकने से रेलवे प्रशासन भी हरकत में आ गया. घटना के बाद राहगीरों की मदद से बस में सवार लोगों को आपात खिड़की से सुरक्षित निकाल लिया गया. बस में करीब 25 लोग सवार थे जो संगम स्नान से लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट बस प्रयागराज से श्रद्धालुओं को लेकर लौट रही थी. फ्लाईओवर पर बस के अगले चक्के का एक्सल टूट गया. इससे बस अनियंत्रित हो गई और रेलिंग तोड़कर हवा में लटक गई. इससे बस में सवार लोगों की सांस अटक गई और चीख-पुकार मच गई. इसके बाद चालक ने किसी तरह से बस को रोका. पुल पर आने जाने वाले वाहन चालक रुके और बचाव के लिए पहुंचे. लोगों की मदद से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. क्रेन से बस हटवाई गई.

वाराणसी में हुआ गायक विशाल गाजीपुरी और गूगल CEO सुंदर पिचाई पर FIR, जानें क्या है मामला

घटना के बाद लहरतारा से कैंट मार्ग पर भीषण जाम लगा हुआ है. कैंट से लहरतारा जाने वाले लेन पर वाहन फंसे हुए हैं. घटना के बाद पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल की टीम भी मौके पर पहुंची. जांच के बाद सब ठीक मिलने पर सब ने राहत की सांस ली.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें