वाराणसी: कमरे में संदिग्ध हालत में मिला कैंसर अस्पताल की नर्स का शव, सनसनी

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Sep 2020, 10:02 PM IST
  • वाराणसी में किराए का मकान में अपने स्टाफ की लड़कियों के साथ रहने वाली नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक नर्स काफी समय से बीमार चल रही थी. जिस कारण सोते हुए ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
मृतक नर्स प्रीति सिंह

वाराणसी: जिले के लहरतारा पसियाना में किराए के मकान में रहने वाली नर्स की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने से इलाके के लोग सन्न हैं. उसके साथ रहने वाली लड़कियों का कहना है कि युवती सोई हुई थी और सोते सोते ही उसकी मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक जौनपुर,बैजापुर की रहने वाली प्रीति सिंह मडुवाडीह थानाक्षेत्र के लहरतारा पसियाना गली में किराए के मकान में रहती है. मृतक प्रीति सिंह पेशे से होमी भाभा हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स है. बीते 19 तारीख से उसकी तबियत खराब थी इसी वजह से वह हॉस्पिटल भी नहीं जा रही थी. प्रीति दवा लेकर कमरे पर रहती थीं और कमरे पर ही इंजेक्शन लगाया जाता था. उनके साथ अस्पताल की दो अन्य कर्मी थीं. उनका कहना है कि प्रीति हमारे साथ ही खाना खाकर सोई थी और  सोते-सोते ही उसकी मौत हो गई. जबकि क्षेत्र में प्रीति की मृत्यु को लेकर तरह-तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही थी.

जमीनी विवाद में 60 वर्षीय बुजुर्ग की गई जान, 8 लोगों पर हत्या का केस दर्ज

घटना की जानकारी मिलने पर जौनपुर से प्रीति के पिता भूपेंद्र सिंह पहुंचे उन्होंने बताया उनकी प्रीति से रोज बात होती थी.उन्होंने आगे बताया कि आठ बेटियों में छठे नंबर की बिटिया प्रीति काफी होनहार थी. वह रक्षाबंधन पर घर भी आई थी. करीब 10 दिन रुकने बाद वापस लौटी थी. कल भी शाम को खाना खाकर सोई तो बातचीत हुई थी. मौके पर पहुंचे लहरतारा चौकी इंचार्ज अजय यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृत्यु का कारण बीमारी प्रतीत हो रहा है. मौत की असल वजह  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें