मोटरसाइकिल और कार की जबरदस्त टक्कर, बाइक सवार ने गाड़ी के तोड़े शीशे

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 12:17 AM IST
  • वाराणसी के शिवपुर थाने के अंतरगर्त कार और बाइक के बीच टक्कर हो गई. जिसके बाद बाइक सवार युवको ने कार के सीसे तोड़ दिए और जब तक वहां पर पुलिस पहुंची तब तक वहां से युवक फरार हो गए थे.
बाइक सवार युवकों ने कार के तोड़े सीसे

वाराणसी के शिवपुरी थाना क्षेत्र के अंतरगर्त नार्मल स्कूल के पास कुछ युवकों ने एक सरकारी वाहन में तोड़फोड़ किया. जानकारी के अनुसार स्कूल के पास सरकारी वाहन से राहगीर के गाड़ी में पीछे से हल्की सी टक्करत लग गई थी. जिसके बाद राहगीर ने सरकारी गाड़ी के ड्राइवर से मारपीट किया और गाड़ी का सीसा भी तोड़ा जब तक सूचना पाकर वहां पर पहुँचती तब तक वहां से हंगामा करने वाले युवक भाग गए थे.

यह पूरी घटना शिवपुर पुलिस थाने के पास नार्मल स्कूल है। वहां पर रोज की तरह रविवार को वाहनों की आवाजाही हो रही थी. तभी वहां पर एक इनोवा कार ने पीछे से एक बाइक को धीरे से टक्कर लग गई. जिसके बाद बाइक सवार युवक इनोवा कार ड्राइवर से बहस करने लगे. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि हाथापाई तक पहुंच गई. बाइक सवार युवकों ने कार ड्राइवर के साथ हाथापाई करते हुए गाड़ी के सीसे भी तोड़ दिए.

वाराणसी में रंगदारी नहीं देना महंगा पड़ा, बदमाशों ने दुकानदार पर फेंका खौलता तेल

बाइक सवार युवकों और कार के ड्राइवर के बीच हो रही बहस को देखकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन जब तक घटना स्थल पर पुलिस पहुँचती तब तक वहां पर हंगामा कर रहे युवक वहां से जा चुके थे. मौके पर पहुंचे शिवपुर थाना के अध्यक्ष ने पूरी घटना के बारे में बताया कि इनोवा कार गेल कम्पनी में चलती है.

लोटा-भंटा मेले पर पड़ा कोरोना का असर, काफी कम संख्या में रामेश्वर पहुचे श्रद्धालु

स्कूल के पास कार से बाइक में हल्की सी टक्कर हो गई थी. जिसको लेकर बाइक सवार युवको में कार के सीसे तोड़ दिए. उन्होंने ने आगे बताया कि घटनास्थल के पास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जाँच किया जा रहा है. बाइक सवार युवको का पता लगने के बाद आगे की कार्यवाही किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें