मिनटों में चुरा ली घर के बाहर खड़ी मारुति ब्रेजा, CCTV कैमरे में कैद पूरी चोरी

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 6:23 PM IST
  • कार चोरी की इस वीडियो को देखकर आप भी चौंक जाएंगे. कुछ ही देर में कैसे एक चोर रात के समय मारुति ब्रेजा कार को घर के बाहर से उड़ा ले गया. 
मिनटों में चुरा ली घर के बाहर खड़ी मारुती ब्रीजा, CCTV कैमरे में कैद पूरी चोरी

वाराणसी. पुलिस कितनी भी सख्ताई कर ले लेकिन कार चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. चाहे कितनी ही हाई सिक्योरिटी कार और घर के बाहर सीसीटीवी लगा हो तब भी कुछ ही मिनटों में बेखौफ चोर आपकी गाड़ी को उड़ा ले जाते हैं. वाराणसी से ऐसा ही एक नए मामले का वीडियो सामने आया है जिसमें चोर एक घर के बाहर खड़ी मारुति ब्रेजा कार को मिनटों में लेकर फरार हो गया. वीडियो में चोर की टेक्निक देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो वाराणसी के मडुवाडीह के कंदवा इलाके की बताई जा रही है. चोरी के सामने आए सीसीटीवी फुटेज में वीडियो में पहले चोर कुछ देर गाड़ी के पास खड़ा होता है जिसके बाद शांति देखकर किसी औजार के सहारे सीशे को तोड़ने की कोशिश करता है. इसी तरह देखते ही देखते चोर मिनटों में गाड़ी के अंदर घुसकर चोरी गाड़ी को स्टार्ट कर वहां से फरार हो जाता है. मिनटों में चोरी होते हुए देख आपको भी अपनी गाड़ी की सुरक्षा का डर सता जाएगा.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

चोरों से कैसे सुरक्षित रहेगी आपकी कार ?

आजकल कार को बचाने के लिए कई तरह के सेफ्टी फीचर्स मौजूद हैं. इनमें कार अलार्म से लेकर जीपीएस तक शामिल हैं. नई कारों के कई मॉडलों में ये सिक्योरिटी फीचर पहले से ही आ रहा है लेकिन अगर आपकी गाड़ी पुरानी है तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं है, आप कंपनी या ऑथोराइज्ड सर्विस सेंटर के साथ ही बाजारों में आसानी से अपनी किसी भी कार में अलार्म, जीपीएस, हाई सिक्योरिटी लॉक्स, गियर लॉकिंग सिस्टम समेत तमाम तरह की चीजें लगवा सकते हैं.

प्यार में पागल छात्र ने टीचर का फर्जी अश्लील फेसबुक अकाउंट बनाकर डाल दिया रेट कार्ड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें