मशहूर कार्टूनिस्ट इरफान का Cartoon के जरिए प्रियंका गांधी पर तंज, देखें कार्टून

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 3:52 PM IST
  • मशहूर कार्टूनिस्ट इरफान ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर कार्टून के जरिए तंज किया है. इस कार्टून में उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की है कि प्रियंका दौरे और रैली कर यूपी की सत्ता पर काबिज होना चाहती हैं.
(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

वाराणसी. मशहूर कार्टूनिस्ट इरफान ने कार्टून के माध्यम से प्रियंका गांधी पर तंज कसा है. दरअसल, उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनजर प्रियंका ने वाराणसी में एक रैली की. जिस पर कार्टूनिस्ट इरफान ने तंज कसा है. उन्होंने कार्टून के माध्यम से यह दिखाने की कोशिश की है कि प्रियंका गांधी दौरे और रैली कर यूपी की सत्ता पर काबिज होना चाहती हैं. बता दें कि आगामी उत्तर प्रदेश चुनाव के मद्देनजर प्रियंका गांधी ताबड़तोड़ दौरे और रैलियां कर रही हैं. इसी क्रम में उन्होंने वाराणसी में एक रैली की.

गौरतलब है कि रविवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने वाराणसी में किसान न्याय रैली को संबोधित किया. इस दौरान कांग्रेस महासचिव ने यूपी की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा. इस दौरान प्रियंका ने लखीमपुर खीरी हिंसा पर बोलते हुए कहा कि जब तक गृहराज्यमंत्री (अजय मिश्रा) का इस्तीफा नहीं होता, हम लड़ते रहेंगे.

लखीमपुर खीरी पर प्रियंका- जब तक गृहराज्य मंत्री इस्तीफा नहीं देते, तब तक लड़ेगी कांग्रेस

वाराणसी में किसान न्याय रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री दुनिया के कोने-कोने तक घूम सकते हैं लेकिन अपने किसानों से बात करने के लिए अपने घर से मात्र 10 किलोमीटर दूर दिल्ली के बॉर्डर तक नहीं जा सकते. साथ ही उन्होंने कहा कि खुद को गंगा पुत्र कहने वाले प्रधानमंत्री ने किसानों का अपमान किया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बेरोजगारी को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जब मैं लखनऊ के एक बस्ती में गयी थी वहां एमए, बीए और आईटीआई करके युवा बेरोजगार घुम रहे हैं प्रदेश की जनता दुखी है, त्रस्त है, नाराज है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें