वाराणसी: शादी समारोह में 6 साल की मासूम से रेप, आरोपी फरार

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 29th Nov 2021, 2:31 PM IST
  • वाराणसी में एक शादी समारोह के दौरान 6 साल की मासूम बच्ची के साथ निसार नामक आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो, रेप समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी. एक विवाह समारोह में 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. मामला रविवार का है. रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शख्स की उम्र 27 साल बताई जा रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो, रेप समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया.

इस बीच एडीसीपी वरुणा ने मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की है. साथ ही आरोपी के परिवार के कुछ सदस्यों से पुलिस पूछताछ जारी है. मामला सिगरा इलाके के लल्लापुरा का है. मिली जानकारी के मुताबिक, मुहल्ले में ही प्राथमिक विद्यालय के पास शादी कार्यक्रम था. दादी के साथ 6 साल की मासूम बच्ची भी गई थी. इसी दौरान बच्ची को आरोपी निसार अपने साथ घुमाने के बहाने फुसलाकर ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

आजादी का अमृत महोत्सव: बाबतपुर एयरपोर्ट राष्ट्र को समर्पित, जानें विशेषताएं

रविवार शाम परिजनों ने सिगरा थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. इसके आधार पर पुलिस ने पॉक्सो, रेप समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया है. सूचना मिलते ही एडीसीपी वरुणा प्रबल प्रताप सिंह ने मौके पर पहुंच छानबीन की. उन्होंने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बाबत जानकारी ली. शादी समारोह के दौरान सीसी कैमरों को खंगाला जा रहा है. बताते चलें कि सिगरा इलाके के लल्लापुरा में एक विवाह समारोह में 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. मामला रविवार का है. रेप की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शख्स की उम्र 27 साल बताई जा रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो, रेप समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें