वाराणसी : कमिश्नरेट सिस्टम में जांच के नाम पर ले उड़े अंगूठी-चेन

Smart News Team, Last updated: 08/04/2021 08:41 AM IST
  • बाइक सवार 4 युवकों ने बातों में उलझाकर बैंक के रिटायर प्रबंधक केदार तिवारी की अंगूठी और चेन उड़ा लिया. मामला वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का है. पीड़ित जब लंका थाना पहुंचे तो सुनवाई नहीं हुई. इस पर उन्होंने पुलिस आयुक्त से शिकायत की. पुलिस आयुक्त की सख्ती के बाद लंका पुलिस जागी, लेकिन तब तक उच्चके फरार हो चुके थे.
अंगूठी और चेन की कीमत तकरीबन साढ़े 3 लाख रूपए बताई जा रही है. (प्रतिकात्मक फोटो)

वाराणसी- बैंक के रिटायर प्रबंधक केदार तिवारी के साथ बाइक सवार 4 युवकों ने बातों में उलझाकर अंगूठी और चेन उड़ा लिया. मामला वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के मुताबिक, कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद सुरक्षा के लिए चेकिंग चल रही है.

बताया जा रहा है कि चेन अंगूठी निकलवाकर कागज में रखवाया, इसके बाद इसे ले उड़े. उधर, पीड़ित जब लंका थाना पहुंचे तो सुनवाई नहीं हुई. इस पर उन्होंने पुलिस आयुक्त से शिकायत की. पुलिस आयुक्त की सख्ती के बाद लंका पुलिस जागी, लेकिन तब तक उच्चके फरार हो चुके थे. पीड़ित केदार तिवारी एक निजी संस्थान में निदेशक भी हैं. हीरा जड़ित अंगूठी और चेन की कीमत तकरीबन साढ़े 3 लाख रूपए बताई जा रही है.

रेनबो पैकेजिंग कारखाने में स्टेटिक स्पार्क से लगी भीषण आग, लाखों का हुआ नुकसान

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित केदार तिवारी सिगरा से हेरिटेज अस्पताल जा रहे थे. लेका थाने से थोड़ी दूर जाने पर 2 बाइक से 4 युवक आए. उन्होंने पीड़ित से कही कि कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद चेकिंग की जा रही है, ताकि लोग सुरक्षित रह सकें. चेकिंग के नाम पर अंगूठी और चेन निकलवाया. इसके बाद इसे एक कागज में रखने को दिया. इस दौरान एक और बाइक सवार को रोका गया, और उसकी भी चेकिंग कर जाने दिया. फिर केदार को रोका और बताया कि जिस कागज में गहने रखे हैं, उस पर साइन करने होंगे. जैसे ही उन्होंने कागज में लिपटी अंगूठी व चेन निकाली, युवक लेकर भाग निकले.

वाराणसी सर्राफा बाजार में सोना उछला चांदी पर लगा ब्रेक, आज का मंडी भाव

डकैती करने वाला कुख्यात वीरेंद्र सिंह गिरफ्तार, बदमाश पर था 50 हजार का इनाम

यूपी पंचायत चुनाव: BJP ने 39 जिला पंचायत सीटों पर घोषित की उम्मीदवारों की लिस्ट

वाराणसी: 7 ब्लॉक में सपा ने उतारे जिला पंचायत सदस्य चुनाव के उम्मीदवार, लिस्ट

अखिलेश यादव का हमला- CM योगी की नीतियों ने यूपी में बढ़ाया कोरोना

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें