वाराणसी: घर के सामने चेन स्नेचिंग कर भागा बदमाश, CCTV में कैद, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:59 AM IST
  • वाराणसी के लालपुर क्षेत्र के सोयेपुर में एक युवती की चेन स्नेचिंग कर दो बदमाश फरार हो गए. पीड़िता युवती की तहरीर पर लालपुर-पांडेयपुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.
वाराणसी: घर के सामने चेन स्नेचिंग कर भागा बदमाश, CCTV में कैद, केस दर्ज.

वाराणसी. वाराणसी के लालपुर क्षेत्र के सोयेपुर में शनिवार की शाम में एक युवती की चेन स्नेचिंग हुई. बदमाश ने युवती के गले से चेन नोचकर भाग गया. पीड़िता युवती की तहरीर पर लालपुर-पांडेयपुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में बदमाश की तस्वीर आ गई. मामले में आगे की छानबीन की जा रही है. 

वाराणसी शहर में चेन स्नेचरों का आतंक फिर से बढ़ गया हैं. शुक्रवार की सुबह दुर्गाकुंड क्षेत्र में भी चेन स्नेचिंग की घटना हुई थी. अब लालपुर क्षेत्र के सोयेपुर में हुई है. सोयेपुर की रहने वाली पीड़िता नेहा सिंह ने बताया कि घर का गेट खोलकर स्कूटी बाहर निकाली. रोड पर स्कूटी खड़ी करने के बाद गेट बंद की. उसी दौरान दूसरी ओर बाइक सवार दो बदमाशों मौके की ताक पर थे. गेट बंद करने के बाद युवती जैसे ही चलने लगी, तभी एक बदमाश गमछे से मुंह बांधे आया और झपट्टा मारकर नेहा के गले से चेन छीन ली. इसके बाद दूसरा बाइक सवार बदमाश हेलमेट पहन कर आया और चेन नोचने वाले बदमाश को बाइक पर बैठा कर फरार हो गया. चेन में एन नाम का लॉकेट भी था.

गाड़ी पार्क करने पर भिड़े दो पक्ष, खुलेआम असलहा प्रदर्शन, ऐसे निबटा केस

इस घटना के बाद युवती हक्का-बक्का रह गई. पीड़िता नेहा ने इस मामले की तहरीर थाने में दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान में जुट गई है. 

BHU: एडमिशन प्रक्रिया में अनियमितता का आरोप, छात्रों का सेंट्रल ऑफिस पर हंगामा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें