बीएचयू पुलिस चौकी के पास छात्रा से सोने की चेन छीनी, एक आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Apr 2021, 2:36 PM IST
  • लंका थाना क्षेत्र के बीएचयू पुलिस चौकी के समीप मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएड की छात्रा पूनम यादव के साथ लूट की घटना सामने आई है.
बीएचयू पुलिस चौकी के पास छात्रा से सोने का चैन छीनी, एक आरोपी अरेस्ट(प्रतीकात्मक फोटो)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है की बीएचयू पुलिस चौकी के समीप मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएड की छात्रा के गले से बाईक सवार लुटेरे उनके गले से चैन छीनकर भाग गए. 

लंका थाना क्षेत्र के बीएचयू पुलिस चौकी के समीप मॉर्निंग वॉक पर निकली बीएड की छात्रा पूनम यादव के साथ लूट की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है की बाईक सवार लूटेरों ने छात्रा के गले से चेन छीनकर भागने लगे. इस दौरान पीड़िता पूनम ने साहस दिखाई और शोर मचाते हुए लुटेरों से भीड़ गई.

CM योगी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चार जिलों के लिए जारी की गाइडलाइंस, जानें

 अपने को फंसते और घिरता देखकर दोनों लुटेरे रविदास मंदिर से होकर लौटूवीर की तरफ भागने लगे. संयोग ऐसा रहा की लौटूवीर की तरफ से गश्त कर लौट रहे फैंटम दस्ते के पुलिस कर्मियों ने घेराबंदी कर मोटरसाइकिल सवार एक बदमाश को हिरासत में ले लिया गया. जबकि दूसरा लूटेरा चैन लेकर मौके से भाग निकला. पकड़े गए युवक की पहचान हड़िया प्रयागराज के रूप में हुई है. 

वाराणसी में 40 साल के शख्स ने फांसी लगाकर दी जान, वजह तलाश रही पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार मलहिया शीतला माता मंदिर के समीप किराये पर रहता हैं. मामले की जानकारी पर मौके पर पहुंचे बीएचयू चौकी प्रभारी दुर्गा यादव ने बताया है कि हिरासत में लिए गए युवक के कब्जे से चेन नहीं मिला. वह अपना नाम पता पूछताछ में गलत बता रहा हैं.अभी पीड़िता की तरफ से किसी प्रकार की शिकायत पत्र नहीं दिया गया. सिरगोबर्धनपुर के रहने वाले छविनाथ यादव की बेटी पूनम यादव की शादी हो चुकी है।वह बीते कुछ दिनों से अपने पिता के घर रहकर निजी कालेज से बीएड कर रही हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें