पति की निशानी सोने की चेन महिला के गले से छीनी, छीनने वाली दो औरतें और एक बच्ची

Smart News Team, Last updated: 05/02/2021 09:12 PM IST
  • वाराणसी के राम नगर मे महिला के गले से उसके पति की निशानी चेन को खींचने का मामला सामने आया है. शोर मचाने पर भाग रहीं एक बच्ची समेत तीन महिलाओं को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा. उनके पास से महिला की चेन बरामद हुई है.
वाराणसी में एक बूढ़ी महिला के गले से चेन खींचने का मामला सामने आया है.

वाराणसी. वाराणसी में शुक्रवार को चेन स्नैचिंग का मामला सामने आया है. वाराणसी में एक महिला के गले से उसकी पति की निशानी चेन को खींचकर तीन महिलाएं भाग रही थी. महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने एक बच्ची समेत तीन महिलाओं को पकड़ लिया. उनके पास से छीनी हुई चेन बरामद हुई है. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने तीनों आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया है.

ये मामला वाराणसी के रामनगर का है. वाराणसी के रविन्द्रपुरी लेन नंबर आठ में रहने वाली सुधा श्रीवास्तव सेल टैक्स विभाग से सीनियर असिस्टेंट के पद से रिटायर हुई हैं. सुधा श्रीवास्तव स्थानीय चराहे से लंका जाने के लिए ऑटो में बैठीं. कुछ देर बाद तीन महिलाएं उसी ऑटो में आकर बैठ गईं. थोड़ी देर बाद ऑटो चलने लगी.

घर में बुजुर्ग को बंद कर चोरों ने उड़ाया लाखों समाना, वाराणसी पुलिस ने चोरी से किया इंकार

ऑटो जब लंका के लिए चलने लगी तो तीन महिलाएं बूढ़ी औरत को धक्का देने लगीं. ऑटो जैसे ही किला के सामने पहुंचा. तभी उनमें से एक महिला बूढ़ी औरत के गले से उसके पति की आखिरी निशानी चेन को खींच लिया. उसके बाद कुछ बहाना बनाकर उन्होंने ऑटो को रूकवाया और नीचे उतर गईं. इसी बीच महिला को जब आभास हुआ कि उसके गले से चेन गायब है तो महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

वाराणसी वालों के लिए खुशखबरी, 10 महीने बाद शुक्रवार को सिर्फ एक कोरोना मरीज मिला

महिला के शोर को देखकर तीनों महिलाएं किले के बगल वाली किले में भागने लगी. स्थानीय लोगों ने जब ये देखा तो उन्होंने दौड़कर तीनों महिलाओं को पकड़ लिया. उनके पास महिला की चेन मिली. जिसके बाद एक बच्ची समेत तीनों महिलाओं को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सौंप दिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें