वाराणसी: समोसा छानने के लिए रखे खौलते तेल की कड़ाही में गिरने से बच्ची की मौत

Smart News Team, Last updated: 15/09/2020 11:48 AM IST
  • शमीम अहमद रमजान महीने से अपने घर पर ही हलवाई का काम करने लगा था और परिवार की आजीविका चला रहा था. वहीं जब वह समोसा छानने के लिए कड़ाही में तेल गर्म कर रहा था तो खेलते खेलते बच्ची गिर गई और मौत हो गई.
समोसा छानने के लिए खौलते तेल की कड़ाही में गिरने से बच्ची की मौत

वाराणसी. सोमवार को वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र के कच्ची बाग इलाके में सोमवार को हलवाई की दुकान चलाने वाले शमीम अहमद की तीन साल की बेटी खौतले तेल में गिर गई. परिजन आनन-फानन में बच्ची को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे. परिजन पहले मंडलीय अस्पताल गए जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. 

वाराणसी डीएम ने गैंगस्टर के आरोपितों की संपत्ति जब्त करने का दिया आदेश

इस मामले में परिजनों ने बताया कि सोमवार को दोपहर के समय शमम अहमद अपने घर के नीचे समोसा छानने के लिए कड़ाही में तेल गरम कर रहा था. इसी दौरान उसकी बेटी सुमयारा वहां पहुंच गई और खेलते खेलते शमीम के सामने ही गर्म तेल की कड़ाही में गिर गई. बच्ची के अचानक तेल की कड़ाही में गिरा देख जल्दी से उसे निकाला गया. लेकिन थोड़े समय में ही जब तक निकाला गया वह खौलते तेल में बुरी तरह झुलस गई थी. 

वाराणसी: बेरोजगारी मुद्दे पर विरोध प्रदर्शन कर रहे 51 सपाइयों पर केस दर्ज

परिवार वालों के अनुसार शमीम अहमद रमजान महीने से अपने घर पर ही हलवाई का काम करने लगा था और परिवार की आजीविका चला रहा था. वहीं जब वह समोसा छानने के लिए कड़ाही में तेल गर्म कर रहा था तो खेलते खेलते बच्ची गिर गई. बच्ची के मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है. मामले की जानकारी होने पर जैतपुरा पुलिस ने बच्ची के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें