वाराणसी: तालाब में नहाने के लिए गए थे बच्चे, डूबने से हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 4:12 PM IST
  • वाराणसी के सेवापुरी क्षेत्र के हाथी बाजार में तालाब में नहाने गए बच्चे डूब गए, जिनकी पहचान किशन और साजन यानी आकाश के रूप में हुई है. इस घटना से बच्चों के परिवार में भी कोहराम मचा हुआ है.
तालाब में नहाने के लिए गए थे बच्चे, डूबने से हुई मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

वाराणसी के सेवापुरी क्षेत्र के हाथी बाजार में स्थित तालाब में नहाने गए बच्चों के डूबने का मामला सामने आया है. यह घटना बीते रविवार की दोपहर को घटित हुई. बच्चे तालाब पर नहाने गए हुए थे, लेकिन वह उसी में डूब गए. इस हादसे से बच्चों के घर में भी कोहराम मचा हुआ है. वहीं, दूसरी और बच्चों के परिवार ने पुलिस को सूचना दिये बगैर ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया. एक बच्चे का नाम किशन कुमार है, जिसकी उम्र करीब 12 साल है तो वहीं दूसरे बच्चे का नाम आकाश है, जिसकी उम्र 11 वर्ष है.

बच्चे अपने तीन दोस्तों के साथ हाथी बाजार बस स्टैंड के पास बने तालाब में नहाने के लिए गए थे. लेकिन नहाने के दौरान ही किशन और आकाश गहरे पानी में डूबने लगे. ऐसे में उसके तीनों ही दोस्त शोर मचाते हुए घर की तरफ भागे. दोनों ही बच्चों के परिजन और ग्रामीण मौके पर वहां पहुंच गए, और करीब आधे घंटे की कोशिश के बाद वह बच्चों को बाहर निकाल पाए. उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चौकी में जबरन बैठाकर लोगों से मांगे पैसे, मामले में पांच पुलिसकर्मी हुए निलंबित

बताया जा रहा है कि किशन और साजन हाथी बाजार स्थित प्राथमिक विद्यालय में एक साथ पढ़ते थे और दोनों ही काफी अच्छे दोस्त थे. शुरुआत से ही किशन और साजन को हमेशा साथ ही देखा जाता था. इस मामले के बारे में बात करते हुए उनके परिजनों और ग्रामीणों ने कहा कि दोनों ने गजब की दोस्ती निभाई. बताया जा रहा है कि बृजराज का बेटा किशन अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. उसके पिता जहां टीवी से ग्रसित हैं तो वहीं मां विद्या देवी और बहन का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, दूसरी और आकाश के पिता मजदूर हैं.

वाराणसी: घाट के सामने मिला एक और युवक का शव,तिहरे हत्याकांड से जुड़ रहे सीधे तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें