वाराणसी में एक हिस्ट्रीशीटर को चौक पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 09:55 PM IST
  • वाराणसी में जीरो टॉलरेंस के तहत पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश और हिस्ट्रीशीटर नायाब रसूल को गिरफ्तार किया. रसूल कई मामलों में फरार चल रहा था.
पुलिस

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी के जीरो अपराध और अपराधियों को खत्म करने के लिए चलाए जा रहे मुहिम का लगातार असर देखने को मिल रहा है. बदमाश के ना तो चेहरे देखे जा रहे हैं और ना ही उसका नाम. बस थानों में चस्पा अपराधियों के अपराध की लिस्ट पर जीरो लगाने का काम तेजी से जारी है.

आज वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश का पालन करते हुए पुलिस अधीक्षक नगर तथा क्षेत्राधिकारी दशाश्वमेध के निर्देशन में चौक पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक ने संदिग्ध व्यक्ति, संदिग्ध वाहन व तलाश वांछित के विरूद्ध सघन अभियान चलाया. जिस पर मुखबिर की सूचना पर मु0अ0सं0 80/2020 धारा 3(1) उ0प्र0 गिरोहबन्ध समाज विरोधी क्रिया कलाप (निवारण) अधिनियम 1986 में वांछित नायाब पुत्र गुलाम रसूल निवासी D50/11 काजीपुरा कला, थाना दशाश्वमेध जनपद वाराणसी उम्र 45 वर्ष को घेरकर गिरफ्तार किया गया. सुरेन्द्र प्रसाद यादव ने मय फैण्टम-15 के क्रमचारी का0 संग्राम यादव व का0 संजय कुमार बिन्द के साथ कुख्यात बदमाश को दबोच लिया. अभियुक्त गुलाम रसूल थाना दशाश्वमेध का हिस्ट्रीशीटर भी है. अब इसके गिरफ्तारी के बाद पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें