वाराणसी में कक्षा 7 का छात्र घर से लापता, पुलिस FIR दर्ज कर जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: 03/02/2021 04:17 PM IST
  • पुलिस मुकदमा दर्ज कर आसपास के कालोनियों में सीसीटीवी खंगाल रही है. जानकारी के अनुसार सूर्यांश सिंह पुत्र संदीप सिंह उम्र 12 वर्ष निवासी विशाल नगर कॉलोनी अखरी जो कि मूल रूप से भटौली इब्राहिमपुर थाना जीयनपुर आजमगढ़ निवासी है. 
वाराणसी में कक्षा 7 का छात्र घर से लापता, पुलिस FIR दर्ज कर जांच में जुटी

वाराणसी: रोहनिया थाना क्षेत्र के विशाल नगर कॉलोनी अखरी से 1 फरवरी को सुबह 9:00 बजे घर से कक्षा 7 का छात्र लापता हो गया. घटना की जानकारी होने पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आसपास के कालोनियों में सीसीटीवी खंगाल रही है. जानकारी के अनुसार सूर्यांश सिंह पुत्र संदीप सिंह उम्र 12 वर्ष निवासी विशाल नगर कॉलोनी अखरी जो कि मूल रूप से भटौली इब्राहिमपुर थाना जीयनपुर आजमगढ़ निवासी है. संदीप सिंह का लड़का सूर्यांश 1 फरवरी को घर से 9:00 बजे तब लापता हो गया, जब उसके माता पिता सूर्यांश की छोटी बहन को स्कूल छोड़ने गए थे. जब वो वापस लौटे तो सूर्यांश घर पर नहीं था.

परिवार वालों ने पहले तो अपने परिचितों व आसपास के रिश्तेदारी आदि जगहों पर उसकी खोजबीन की ना मिलने पर इसकी सूचना उन्होंने तुरंत रोहनिया पुलिस को दी. पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसकी खोजबीन में लगी. इस बारे में सूर्यांश की मां रंजना सिंह ने बताया कि हम अपनी लड़की श्रेया को हाईवे स्थित आर्यन स्कूल में छोड़ने के लिए घर से सुबह लगभग 9:00 बजे निकले और स्कूल पास ही था उसके बाद हम अपने लड़की को छोड़कर घर आए तो सूर्यांश घर पर नहीं था, सूर्यांश कक्षा 7 में पढ़ता है. सूर्यांश की मां ने बताया कि हमारा किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है. सूर्यांश के पिता आजमगढ़ में स्वास्थ्य विभाग में सुपरवाइजर हैं.

BHU अस्पताल में दो कोरोना संक्रमित मरीजों की निगरानी में तैनात 36 स्वास्थ्यकर्मी

इस बाबत सूर्यांश के बड़े चाचा अवनिंद्र सिंह ने रोहनिया पुलिस पर तहरीर दिया और लापता होने की सूचना दी. रोहनिया पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है, और जांच में जुटी है. बुधवार सुबह से ही थाना प्रभारी रोहनिया प्रवीन कुमार सिंह चौकी प्रभारी अखरी गौरव पांडे विशाल नगर व उसके आसपास के कालोनियों में लगे सीसी कैमरे को खंगाल रही है. 

उत्तर प्रदेश में बदले स्कूलों के लुक, बस और ट्रेन के डिब्बों जैसी बनीं इमारतें

थाना प्रभारी रोहनिया ने बताया कि 1 फरवरी को एक लड़का स्कूल ड्रेस पहने हुए और पीठ पर बैग लिए हुए लगभग 9:10 बजे सुबह विशाल नगर में लगे 1 सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दिया, और फिर उसके कुछ देर बाद आगे चितईपुर चुनार रोड के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कॉलोनी से निकलकर अखरी की तरफ जाते हुए दिखाई दिया है. मामले की जांच की जा रही है. सूर्यांश का स्कूल भी बंद है इधर कहीं आता जाता भी नहीं था. और ना ही उसके बहुत दोस्त हैं. सूर्यांश अपने मां-बाप का इकलौता बेटा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें