2024 में PM मोदी के खिलाफ वाराणसी से मैदान में उतरेगी ममता ? TMC ने दिया ये जवाब

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 2:41 PM IST
पीएम मोदी के नंदीग्राम और जयनगर में चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बयान का पलटवार करते हुए टीएमसी ने गुरुवार रात एक ट्वीट किया. टीएमसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं. पीएम मोदी 2024 में सुरक्षित सीट की तलाश करें क्योंकि वाराणसी में आपको चुनौती दी जाएगी.
गुरुवार रात ट्वीट करके TMC ने पीएम मोदी को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए चुनौती दे डाली.

वाराणसी. पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बाद बीजेपी और सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के बीच आरोप-प्रत्यारोप की कड़ी टक्कर देखी जा सकती है.गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली के दौरान दावा करते हुए कहा कि ममता बनर्जी नंदीग्राम की सीट हार रही हैं. जिसके बाद टीएमसी ने पलटवार करते हुए पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट ने करके प्रधानमंत्री मोदी को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चुनौती दे डाली.

टीएमसी ने गुरुवार देर रात ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि दीदी नंदीग्राम जीत रही हैं. दूसरी सीट से चुनाव लड़ने का सवाल ही नहीं उठता. नरेंद्र मोदी जी, पश्चिम बंगाल में नॉमिनेशन का अंत हो चुका है. अपने झूठ से लोगों को गुमराह करने की कोशिश नहीं करें. 2024 में सुरक्षित सीट की तलाश करें क्योंकि आपको वाराणसी में चुनौती दी जाएगी.

खर्चीली शादी नहीं मस्जिद में निकाह करें मुसलमान, दहेज का हो बहिष्कार: बोर्ड

आपको बता दें कि पीएम मोदी गुरुवार दोपहर को पश्चिम बंगाल में एक रैली को संबोधित कर रहे थे. मोदी ने कहा कि अफवाहें उड़ रही थीं कि ममता बनर्जी अंतिम चरण में किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ सकती हैं, जिसके लिए नामांकन दाखिल करने के लिए अभी भी समय है.

इसके अलावा पीएम मोदी ने जयनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा की दीदी, क्या इस अफवाह में कोई सच्चाई है कि आप दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने जा रही हैं? पहले आप नंदीग्राम गए और लोगों ने आपको जवाब दिया. यदि आप कहीं और जाते हैं, तो बंगाल के लोग आपको जवाब देने के लिए तैयार हैं.

वाराणसी: अभी नहीं शुरू हुई गेहूं की खरीदारी, केंद्र पर सारे इंतजाम, जानें रेट

गौरतलब है कि नंदीग्राम बंगाल की सबसे हाई-प्रोफाइल सीटों में से एक है. यहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और हाल ही में टीएमसी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी के बीच कांटे की टक्कर है. टीएमसी के प्रवक्ता तपस रॉय ने कहा कि 2024 के चुनावों की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है. मोदी को वाराणसी में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा. ममता बनर्जी वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी या नहीं, यह फैसला पार्टी और पार्टी सुप्रीमो का होगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें