शिवपुर वैक्सीनेशन सेंटर निरीक्षण करने पहुंचे CM योगी, ड्रोन उड़ाकर किया उद्घाटन

Smart News Team, Last updated: Tue, 25th May 2021, 10:49 AM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के लिए वाराणसी दौरे पर हैं. सीएम योगी ने मंगलवार की सुबह शिवपुर में टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया. कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.
वाराणसी के शिवपुर सीएचसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ड्रोन का उद्घाटन किया.

वाराणसी. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार की सुबह शिवपुर सीएचसी के टीकाकरण सेंटर पर पहुंचे. कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर पर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद उन्होनें ड्रोन का उद्घाटन किया. सीएम योगी ने अपने सामने ही ड्रोन को उड़ाकर देखा. मुख्यमंत्री शिवरपुर सीएचसी पर करीब 7 मिनट तक रुके इसके बाद वह रवाना हो गए. 

जानकारी के लिए बता दें कि गंगा में शवों को बहाने से रोकने के लिए ड्रोन से निगरानी रखी जा रही है. गंगा के घाटों और किनारों पर नजर रखने के लिए मंगलवार को सीएम योगी ने शिवपुर सीएचसी पहुंचकर ड्रोन का उद्घाटन किया.  

मृत शिक्षकों के आश्रितों को पद न होने पर भी मिलेगी नौकरी- डॉ. सतीश चंन्द्र

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बीएचयू में डीआरडीओ के अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों और बीएचयू में ब्लैक फंगस के मरीजों की जानकारी लेते हुए बेहतर इलाज की भी बात कही. सीएम योगी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दो भर्ती मरीजों से बातचीत कर इलाज और अन्य सुविधाओं के बारे में भी जानकारी ली थी. 

पति-पत्नी के झगड़ों में पांच फीसदी इजाफा, UP के इस शहर में सबसे ज्यादा मामले 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें