CM योगी ने की BJP प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन की शुरुआत, कहा- पहले दंगे के बिना UP में कोई त्योहार नहीं होता था लेकिन अब...

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sun, 5th Sep 2021, 7:57 PM IST
  • उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाराणसी से प्रबुद्ध सम्मेलन की शुरुआत किया. साथ ही सम्मेलन में उन्होंने कहा कि यूपी में अब त्योहार पर्व शांति से मनाए जाते है. पहले पर्व पर माहौल खराब किया जाता था.
सीएम योगी ने बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन में संबोधित करते हुए

वाराणसी. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी पहुंचे है. सीएम योगी ने वाराणसी में BJP के प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए. साथ ही इस सम्मेलन की शुरुआत की. मुख्यमंत्री योगी ने  BJP के  प्रबुद्ध सम्मेलन से किसी का बिना नाम लिए विपक्ष के ऊपर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यूपी में अब सभी पर्व शांति से मनाए जाते है. पर्व मनाने के लिए अब व्यवस्थाएं बदल चुकी है. साथ ही उन्होंने कहा कि पहले पर्व के समय पर माहौल खराब किया जाता था. 

इतना ही नहीं सीएम योगी ने वाराणसी के  BJP के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन के मंच से आने वाले सालों में लोगों की आय बढ़ने करने की बात कही. उन्होंने कहा कि अलग अलग सेक्टरों के लिए सरकार पोलिसी बना रही है. जिससे आने वाले पांच सालों में प्रति व्यक्ति आय बढ़ेगी. जिसके लिए सरकार लगातार कार्य कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में एक वर्ग ने लगातार अड़ंगा लगाया, लेकिन अब अयोध्या मंदिर की दुनियाभर में अलग पहचान होगी.

सीएम योगी वाराणसी में बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल हुए

यूपी में सुपर संडे, वाराणसी में योगी, जौनपुर-भदोही में अखिलेश यादव, मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वाराणसी दोपहर करीब 2 बजे बाद पहुंचे है. वहीं प्रबुद्ध सम्मेलन कार्यक्रम के बाद वह हिंदुस्तान के एक प्रोग्राम में शामिल होंगे. जिसमें हिंदुस्तान के प्रधान संपादक शशि शेखर सीएम योगी से बात करेंगे. हिंदुस्तान के कार्यक्रम के समाप्ति के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी में रात 8 बजे तक रुकेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें