12 अगस्त को वाराणसी आएंगे CM योगी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा

Smart News Team, Last updated: Wed, 11th Aug 2021, 6:45 PM IST
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार, 12 अगस्त को वाराणसी दो दिन के दौरे पर आ रहे हैं. वाराणसी दौरे के समय यूपी सीएम योगी बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करेंगे. साथ ही वह विकास परियोजनाओं की समीक्षा के साथ काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे.
12 अगस्त को वाराणसी आएंगे CM योगी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का करेंगे दौरा

वाराणसी. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल गुरुवार यानी 12 अगस्त को वाराणसी पहुंच रहे हैं. सीएम योगी बनारस दो दिन के दौरे पर आ रहे हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ काशी पहुंचकर वहां पर बाढ़ पर प्रभावित इलाकों का स्वयं जायजा लेंगे. गुरुवार को ही वह वाराणसी पहुंचकर बाढ़ प्रभावित इलकों का गंगा और वरुणा नदीं में उतरकर खुद दौरा करेंगे. साथ ही गंगा नदी के किनारे इलाकों का भी जायजा लेंगे.

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बनारस के दौरे के दौरान 12 अगस्त की शाम को शहर में चल रही विकास परियोजनाओं समीक्षा बैठक करेंगे. जिसमें वह परियोजनाओं से संबंधित अधिकारियों से विकास कार्य का जायजा लेंगे. अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद वह देर शाम काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन भी करेंगे.

काशी विद्यापीठ की वार्षिक और सेमेस्टर परीक्षाएं बाढ़ के कारण स्थगित

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन करने बाद यूपी सीएम योगी शहर की निर्माणाधीन परियोजनाओं का निरीक्षण भी कर सकते हैं. वहीं मुख्यमंत्री योगी के आगमन को लेकर वाराणसी प्रशासन ने सभी तैयारियां शुरू कर दी है. साथ ही सीएम योगी के ठहरने से लेकर अन्य सभी व्यवस्थाओं की भी तैयारियां प्रशासन पूरी करने में लगा हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार वाराणसी में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात्रि विश्राम करेंगे. साथ ही वह बनारस के दौरे के बाद उसके दूसरे दिन ही गोरखपुर के लिए रवाना हो जाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें