CM योगी ने पीएम मोदी के लिए काशी में की पूजा, कहा- जिसपर बाबा का आशीर्वाद उसे कुछ नहीं हो सकता

Jayesh Jetawat, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 7:35 PM IST
  • यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी उम्र के लिए काशी विश्वनाथ धाम और काल भैरव मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. उन्होंने पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कांग्रेस से माफी मांगने के लिए कहा है.
पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करते सीएम योगी आदित्यनाथ

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक की निंदा की है. सीएम योगी ने पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए गुरुवार को काशी विश्वनाथ मंदिर और काल भैरव मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. उन्होंने कहा कि पंजाब में पीएम के साथ असंवैधानिक कृत्य हुआ, कांग्रेस इसके लिए माफी मांगे. जिस पर बाबा विश्वनाथ और काल भैरव का आशीर्वाद हो उसे कुछ नहीं हो सकता है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे. उन्होंने शाम में बाबा विश्वनाथ के मंदिर में पहुंचकर विशेष पूजा अर्चना की और पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना की. पूजा का वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है. सीएम ने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम आज जिस भव्य रूप में देखने को मिल रहा है. ये पीएम मोदी के कारण ही संभव हुआ है. विश्वनाथ की कृपा सदैव उनपर बनी रहे.

सीएम ने कहा कि पंजाब में हुई घटना की जितनी निंदा की जाए कम है. पंजाब की कांग्रेस सरकार को इसके लिए देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस हमेशा से देश की संवैधानिक व्यवस्थाओं की अवमानना करती रही है और इसका उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें