CM योगी के वाराणसी दौरे से पहले कार्यक्रम में कई बदलाव, जानें नया शेड्यूल

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Jul 2021, 4:10 PM IST
सीएम योगी के वाराणसी दौरे के कार्यक्रम में कुछ बदलाव हुए हैं. सीएम सोमवार शाम 6:40 पर गोरखपुर से बाबरपुर एयरपोर्ट आएंगे. इसके बाद कई जगहों का निरीक्षण करके रात 10:50 पर एयरपोर्ट से प्रस्थान कर जाएंगे.
सीएम योगी के वाराणसी दौरे के कार्यक्रम में कुछ बदलाव हुए हैं.

वाराणसी. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में कई परिवर्तन हुए हैं. सीएम राजकीय विमान से अब गोरखपुर से बाबतपुर एयरपोर्ट आएंगे और वहाँ से सर्किट हाउस पहुंचेंगे. आपको बता दें कि यह सीएम का एक दिवसीय दौरा है. वे उसी दिन रात में प्रस्थान कर जाएंगे.

जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ का सोमवार शाम 6:40 पर वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर राजकीय हेलीकॉप्टर से आगमन होगा. इसके बाद वे सर्किट हाउस जाएंगे जहां 7 से 8 बजे तक जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

योगी सरकार महंगाई नियंत्रित करने में हुई विफल - ओमप्रकाश राजभर

इसके बाद सीएम 8:40 से 8:50 बजे तक पांडेयपुर के पंडित दीनदयाल हॉस्पिटल की एमसीएच विंग्स का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद 8:55 से 9:05 बजे तक आशापुर फ्लाईओवर का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद सीएम 9:30 से 9:40 बजे तक गादौलिया पार्किंग का निरीक्षण करेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री 9:45 से 10:05 बजे तक श्री काशीनाथ विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन और निरीक्षण करेंगे. और इसके बाद 10:50 बजे वे एयरपोर्ट से प्रस्थान कर जाएंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें