वाराणसी के पू्र्व वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर सुबोध राय की कोरोना से मौत

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 11:57 PM IST
  • गोरखपुर के वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर डाॅ. सुबोध राय की शुक्रवार को कोरोना से मौत हो गई. उनका इलाज नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था.
वाराणसी के वाणिज्य विभाग के डिप्टी कमिश्नर की कोरोना से मौत हो गई.

वाराणसी. कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. शुक्रवार को वाराणसी के पूर्व वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर डाॅ. सुबोध राय की कोराना वायरस की वजह से मौत हो गई. कुछ दिनों पहले वो कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे. जिसके बाद से उनका इलाज नोएडा के एक निजी अस्पताल में चल रहा था. इलाज के दौरान डिप्टी कमिश्नर का निधन हो गया. इस समय वे गोरखपुर के वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर थे.

पचास वर्षीय डिप्टी कमिश्नर डाॅ. सुबोध राय का कोरोना से शुक्रवार की सुबह मौत हो गई. गोरखपुर से पहले सुबोध राय वाराणसी में वाणिज्य कर विभाग के डिप्टी कमिश्नर के पद पर थे. चार महीने पहले उनका ट्रांसफर वाराणसी से गोरखपुर हो गया था. कुछ दिन पहले ही डाॅ. सुबोध राय कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे. कोरोना पाॅजिटिव पाने के बाद डिप्टी कमिश्नर सुबोध राय को नोएडा के प्राइवेट हाॅस्पिटल में ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान ही शुक्रवार की सुबह 7 बजे उनकी मौत हो गई.

दशहरा, दिवाली के लिए UP सरकार की गाइडलाइंस, जानें कोरोना में त्योहारों के नियम

वाराणसी में कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. वाराणसी में कोरोना संक्रमितों की संख्सा 14,565 हो गई है. फिलहाल कोरोना के एक्टिव मरीज 1,292 हैं. वाराणसी में अब तक कोरोना से 236 लोगों की मौत हो चुकी है. बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच अच्छी बात ये है कि 13 हजार 37 मरीज पूरी तरह से ठीक होकर घर लौट चुके हैं। वाराणसी में हर रोज लगभग 5 हजार लोगों को कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें