BHU अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात महिलाकर्मी को जाने से मारने की धमकी, मामला दर्ज

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 1:53 PM IST
  • बीएचयू अस्पताल के सीसीटी स्कैन विभाग में कार्यरत रुबि सिंह को जान से मारने के आरोप में आरोपी शुभम यादव के खिलाफ लंका थाने में तहरीर दी गई है.
पीड़ित महिलाकर्मी रुबि सिंह ने लंका थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है.

वाराणसी. बीएचयू अस्पताल में कार्यरत महिलाकर्मी रुबि सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है. मिली जानकारी के मुताबिक, रुबि सिंह बीएचयू अस्पताल में सीसीटी स्कैन विभाग में कार्यरत है. रविवार को ड्यूटी के दौरान सिरफिरे अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा. इस दौरान वह महिलाकर्मी रुबि सिंह को जान से मारने की धमकी देने लगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिलाकर्मी रुबि सिंह ने सिरफिरे की इस हरकत का विरोध किया. महिलाकर्मी के विरोध करने के बाद सिरफिरे ने उस पर रिवॉल्वर तान दी. साथ ही इस दौरान वह सबको मार देने की धमकी देने लगा. बीएचयू अस्पताल में सीसीटी स्कैन विभाग में कार्यरत महिलाकर्मी रुबि सिंह का आरोप है कि आरोपी रास्ते में रोककर परेशान करता रहता है.

Video: दुर्गा मंदिर में दर्शन को पहुंची प्रियंका का अलग अंदाज, महिला सिपाही को लगाया गले

पीड़ित महिलाकर्मी रुबि सिंह ने लंका थाने में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपित का नाम शुभम यादव है. आरोपित शुभम यादव सरायनन्द खोजवा का रहने वाला है. जबकि बीएचयू अस्पताल में सीसीटी स्कैन विभाग में कार्यरत महिलाकर्मी रुबि सिंह चितईपुर थाना क्षेत्र के सुन्दरबगिया की रहने वाली है. दरअसल, सरायनन्द खोजवा निवासी शुभम यादव पर आरोप है कि वह चितईपुर थाना क्षेत्र के सुन्दरबगिया की रहने वाली और बीएचयू अस्पताल में सीसीटी स्कैन विभाग में कार्यरत महिलाकर्मी रुबि सिंह को परेशान करता है. साथ ही रविवार को ड्यूटी के दौरान आरोपित शुभम अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और महिलाकर्मी पर रिवॉल्वर तान जान से मारने की धमने देने लगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें