वाराणसी: BJP सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दाखिल

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Feb 2021, 6:40 PM IST
  • सोमवार को शिवपुर क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चीन का एजेंट बताया था. कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि मनोज तिवारी के इस बयान से कांग्रेस सैकड़ों कार्यकर्ता मर्माहत हैं.
कार्यक्रम में सांसद मनोज तिवारी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चीन का एजेंट बताया था.

वाराणसी- बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ मंगलवार को अदालत में परिवाद दाखिल किया गया. बीजेपी सांसद ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एंव सांसद राहुल गांधी को चीन का एजेंट बताया था. कांग्रेस पार्टी के विधि विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह तथा अन्य की ओर से प्रस्तुत परिवाद को प्रभारी अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने इसे पंजीकृत करते हुए इसकी पोषणीयता पर सुनवाई के लिए 26 फरवरी की तारीख तय की गई है. मामले में सुनवाई इस बात की होगी कि आवेदन सुनवाई के लायक है या नहीं.

आवेदन में कहा गया है कि सोमवार को शिवपुर क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम में मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चीन का एजेंट बताया था.

कम हो रहा कोरोना का असर, वाराणसी में पिछले 11 महीनों में पहली बार एक भी केस नहीं

कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि मनोज तिवारी के इस बयान से कांग्रेस सैकड़ों कार्यकर्ता मर्माहत हैं. उनका मानना है कि इस बयान से राहुल गांधी की छवि और उनके राष्ट्रवादी व चरित्र होने पर सवालिया निशान लगाया गया है, जिससे उसकी मानहानि हुई है.

वाराणसी : श्री काशी विश्वनाथ परियोजना के तहत बनेगी व्यूइंग गैलरी

वाराणसी : प्रधानमंत्री के चहेते बने परमपुर और बरियारपुर गांव

यूपी पंचायत चुनाव: मुलाकातों का दौर जारी, उम्मीदवार हर तरीके से कर रहे तैयारी

वाराणसी : काशी के गौपालकों को देने को गुजरात से आई गीर गाय

वाराणसीः डाफी टोल प्लाजा सोमवार से होगा कैशलेस, बिना फास्टैग के दोगुना चार्ज

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें